बॉलीवुड

सलमान खान ने किया ऐलान, मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान होगा उनकी 2400 करोड़ की प्रापर्टी का मालिक

सलमान खान ने किया ऐलान, मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान होगा उनकी 2400 करोड़ की प्रापर्टी का मालिक
x
सलमान खान ने किया ऐलान, मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान होगा उनकी 2400 करोड़ की प्रापर्टी का मालिक ! Salman Khan announced, Malaika Arora's son Arhaan Khan will be the owner of his property worth 2400 crores

सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड का दबंग खान कहा जाता है. सलमान खान ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. एक्टर सलमान फ़िल्मी दुनिया से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. बता दे की सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शादी की थी. शादी के 18 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक़ ले लिया था. तलाक़ के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ रहने लगी. वही अरबाज़ और मलाइका अरोड़ा के बेटे को कोर्ट ने मलाइका अरोड़ा को ही सौपा था.

मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान (Arhaan Khan) भले ही अर्जुन कपूर और मलाइका के साथ रह रहा है. लेकिन उसका दिल आज भी खान परिवार की तरफ है. बताया जाता है की अरहान बीच-बीच में अपने पापा अरबाज़ खान और चाचा सलमान खान से मिलने जाते रहते है.


कई सालो से मीडिया में खबर चल रही है की सलमान खान की प्रापर्टी का वारिश कौन होगा तो आज हम आपको बता दे की सलमान खान अरबाज़ के बेटे अरहान के बेहद करीब है और उसे वो अपना बेटा ही मानते है. सोशल मीडिया में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है की सलमान खान ने अपने प्रापर्टी मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान को देने का मन बना लिया है. खैर वायरल हो रही इस खबर की हम पुष्टि नहीं करते है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story