बॉलीवुड

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने रचाई शादी? तस्वीर आई सामने

salman_sonakshi_shadi
x

salman_sonakshi_shadi

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

Salman Khan Sonakshi Sinha Shadi: सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान और सोनाक्षी ने गुपचुप शादी कर ली है। फैन्स भी इस तस्वीर के बारे में सोशल मीडिया पर खूब चर्चा कर रहे हैं। हालांकि इस वायरल फोटो को ध्यान से देखने के बाद पता चला कि इस फोटो को फोटोशॉप पर एडिट किया गया है। इसलिए इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. ये तस्वीर आज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

तस्वीर में सलमान खान दुलहन के लिबास में खड़ी सोनाक्षी सिन्हा को अंगूठी पहनाए और माँग में सिन्दूर लगाते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वायरल तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही है। तस्वीर को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि इस फोटो को फोटोशॉप पर एडिट किया गया है।

सलमान और सोनाक्षी की अंगूठी पहनाते इस फोटो में एक भी सच्चाई है है. दोनों की जोड़ी को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं। मीडिया में खबर है कि जहां सलमान, यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं. खैर सलमान किसे डेट कर रहे है ये कह पाना मुश्किल है. वहीं सोनाक्षी का नाम एक्टर जहीर इकबाल के साथ जोड़ा जा रहा है.

Next Story