बॉलीवुड

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने रचा ली शादी? जानें इस खबर की सच्चाई

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने रचा ली शादी? जानें इस खबर की सच्चाई
x
सलमान खान और सोनाक्षी की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा से शादी कर ली है।

Salman Khan Ki Shadi: सलमान खान और सोनाक्षी की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा से शादी कर ली है। तस्वीर में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं। वहीं सोनाक्षी की मांग में सिंदूर भरा नजर आ रहा है। बाद में पता चला कि यह फोटो मार्फ्ड थी और इसे फोटोशॉप से एडिट किया गया था।

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी तो दर्शकों को एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म में ही पसंद आ गई थी, लेकिन अब तो दोनों ने शादी भी रचा ली है. ये सुनकर आप भी चौंक गए ना. दरअसल ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरें और उनके साथ लिखे पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हो चुकी है.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) जो तस्वीरें उनकी शादी की तस्वीरें बोल कर वायरल हो रही हैं उनकी पड़ताल करने पर पता चला है कि ये फेक न्यूज फैलाई जा रही है. तस्वीर में सोशल मीडिया यूजर्स ने एडिट करके सलमान और सोनाक्षी का चेहरा लगा दिया है. असल में ये तस्वीर एक्टर वरुण धवन की शादी की है जिसमें वह और अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ नजर आ रहे हैं.

वहीं इससे पहले सोनाक्षी की सलमान के साथ जब तस्वीरें वायरल हुई थीं तब सोनाक्षी ने तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए कहा था, आपका दिमाग सही है? क्या आपको इतना पता नहीं चल रहा कि ये तस्वीर रियल है या एडिटिड. सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आई थीं जो पिछले साल ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

Next Story