बॉलीवुड

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई, जयमाल की तस्वीरें हुई वायरल

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने की सगाई, जयमाल की तस्वीरें हुई वायरल
x
सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के जयमाल की तस्वीरें हुई वायरल।

Rewa Riyasat, नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है. पिछले कई दिनों से सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी का दावा किया जा रहा है. दावा में कहा जा रहा है की सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शादी कर ली है. सलमान खान की शादी की खबर के बाद सोशल मीडिया में हड़कंप सा मच गया हो. चलिए जानते है इस खबर की पूरी सच्चाई..



वायरल फोटो की ये है सच्चाई

सोशल मीडिया में वायरल हो रही सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी की तस्वीर की बात करे तो ये किसी शरारती तत्व के द्वारा फोटोशॉप के द्वारा फोटो को एडिट किया गया है. वायरल हो रही तस्वीर को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था की लोग इतने मूर्ख हैं क्या कि एक नकली फोटो भी नहीं पहचान सकते. वायरल हुई उस फोटो में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा दूल्हा-दुल्हन के रूप में नजर आ रहे थे. लेकिन एक बार फिर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीर वायरल हो रही है जो पूरी तरह से झूटी है.



ये है तस्वीर की असलियत

सोशल मीडिया में वायरल हो रही सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा (Salman Khan Sonakshi Sinha) की तस्वीर में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा दोनों सफेद रंग के ब्राइडल लुक में नजर आ रहे है. ये तस्वीर जयमाला की नजर आ रही है. आपको बात दे की ये तस्वीर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की है. इस तस्वीर को एडिट कर सलमान खान और सोनक्षी सिन्हा का चेहरा लगाया गया है. इसे भी फोटोशॉप से बहुत ही सफाई के साथ एडिट किया गया है.




Next Story