बॉलीवुड

Tiger 3 में Salman Khan और Shahrukh Khan से होगी इस दैत्याकार बॉडीबिल्डर से फाइट!

Tiger 3 में Salman Khan और Shahrukh Khan से होगी इस दैत्याकार बॉडीबिल्डर से फाइट!
x
Salman Khan and Shahrukh Khan to fight Varinder Singh Ghuman. कौन हैं वरिंदर सिंह घुमान?

Varinder Singh Ghuman In Tiger 3: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Tiger 3 को लेकर बड़ा अपडेट आया है. पता चला है कि YRF Spy Universe की अगली फिल्म टाइगर 3 में Salman Khan और Shahrukh Khan की फाइट एक दैत्याकार बॉडी बिल्डर से होगी जिनका नाम वरिंदर सिंह घुमान (Varinder Singh Ghuman) है.

पता चला है कि Tiger 3 में SRK और Salman के सीन के लिए डेढ़ महीने से सेट तैयार किया जा रहा है. यह एक जेल ब्रेक का सीन होगा जिसमे सलमान का सामना उनसे दोगुने आकर के बॉडी बिल्डर वरिंदर सिंह से होगा और इसी विलन के फेर से टाइगर को बचाने के लिए पठान की एंट्री होगी

कौन है वरिंदर सिंह घुमान

Who Is Varinder Singh Ghuman: वरिंदर एक प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर हैं, उनकी हाइट 6 फ़ीट 2 इंच है. और वजन 130 Kg है. वह दुनिया के एकलौते वेजिटेरियन बॉडी बिल्डर कहलाते हैं. 2005 में वह मिस्टर जालंधर बने थे और इसी साल मिस्टर पंजाब भी बने थे. 2008 में वरिंदर मिस्टर इंडिया बने थे. और मिस्टर एशिया में दूसरे स्थान पर आए थे.


वरिंदर पंजाब के गुरुदासपुर से ताल्लुख रखते हैं. इनके दादा हॉकी प्लेयर थे और पिता भूपिंदर कबड्डी खेलते थे. वरिंदर ने कभी बॉडी बिल्डिंग के लिए नॉन वेज नहीं खाया।

2012 में वरिंदर ने कबड्डी वंस अगेन फिल्म से डेब्यू किया, इसके बाद सलमान ने दबंग फिल्म की मेकिंग के दौरान वरिंदर को अपनी ट्रेनिंग के लिए भी बुलाया था. इसके बाद वरिंदर ने कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी को ट्रेन किया। सलमान खान ने वरिंदर की दूसरी फिल्म Roar: Tigers of the Sundarbans का ट्रेलर भी लॉन्च किया था. पिछली बार वरिंदर मरजवां फिल्म में दिखाई दिए थे.


Next Story