बॉलीवुड

इस दिन सिनेमाघरों में भौकाल मचाएंगी Salman Khan और Katrina Kaif की फिल्म Tiger 3

Tiger 3
x

Tiger 3

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म Tiger 3 बहुत जल्द रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म Tiger 3 बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। वहीं अभिनेता ने फिल्म का टीजर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर' टाइगर 3 'का पहला टीजर रिलीज कर दिया है। टीज़र के इंटरनेट पर आते ही लोग कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तारीफों के पुल बांधने लगे इसके साथ फिल्म की रिलीजिंग डेट भी क्लियर कर दी गई है।

कैटरीना के एक्शन को देख दंग रह गए फैंस

एक छोटे से टीजर में कैटरीना कैफ चंद शानदार एक्शन करती दिखाई दे रही है। वही उनकी हुलिए का बात करें तो इन्होंने हाथों में क्लब्स के साथ एक और ब्लैक ड्रेस पहने हुए दिख रही है। टीजर को देखकर फैंस का उत्साह और बढ़ गया और वो फिल्म के आने के दिनो का नंबर गिन रहे रहे हैं।


टीजर को रिलीज करके सलमान ने कैप्शन में लिखा

वही टीजर के अंत में अभिनेत्री कैटरीना कैफ सलमान खान 'रेडी 'पूछती है तो इस पर अभिनेता का जवाब कुछ ऐसा होता है 'टाइगर ऑलवेज रेडी'। इस टीजर को रिलीज करते हुए 'दबंग खान 'ने कैप्शन में लिखा ,'हम सब अपना अपना खुद ख्याल रखें । 2023 ईद पर आपका टाइगर 3 ।आइए यही हम सब मिलते हैं। फिल्म हिंदी ,तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। 21 अप्रैल 2023 को आप अपने नजदीकी सिनेमाघर देखने जरूर जाए और टाइगर 3 की फिल्म का लुफ्त उठाएं।



इमरान हाशमी की भी होगी मौजूदगी

आपको बता दें कि 'टाइगर 3 'में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। ये पहली बार सलमान -कैटरीना के साथ पर्दे पर नजर आएंगे हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ये बड़े बजट की फिल्म 'टाइगर 3' दर्शकों को 1 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर हिंदी ,तमिल और तेलुगू में सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी

कटरीना और सलमान के फिल्मी प्रोजेक्ट

वही सुनने में आया है कि 'टाइगर 3' के अलावा सलमान खान आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में एक कैमियो रोल में नजर आएंगे। सलमान अपनी अगली फिल्म 'नो एंट्री 2'पर काम शुरू करने के लिए भी तैयारी में है। वहीं कैटरीना के हाथों में फिल्म प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो इसमें 'मैरी क्रिसमस' और 'फोन भूत 'जैसी बड़ी फिल्में अभिनेत्री के लिए पाइप लाइन में है ।

Next Story