बॉलीवुड

Salman Khan और उनके भाइयो ने मेरे साथ बारी-बारी से रेप किया, इस एक्ट्रेस ने लगाया आरोप

Salman Khan और उनके भाइयो ने मेरे साथ बारी-बारी से रेप किया, इस एक्ट्रेस ने लगाया आरोप
x
Salman Khan और उनके भाइयो ने मेरा साथ बारी-बारी से रेप किया, इस एक्ट्रेस ने लगाया आरोप ! Salman Khan and his brothers raped me alternately, this actress alleges

Salman Khan बॉलीवुड के दबंग खान के नाम से जाने जाते है. बॉलीवुड को सलमान खान ने को हिट फिल्मे दी है. हाल ही में उनकी Tiger 3 रिलीज होने जा रही है. टाइगर 3 को लेकर सलमान खान सुर्खियों में छाए रहते है. Salman Khan अपनी फ़िल्मी दुनिया के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. बता दे की 56 साल की उम्र होने के बाद भी सलमान खान आज भी कुंवारे है. ऐश्वर्या रॉय से लेकर कैटरीना कैफ तक कई मशहूर एक्ट्रेस ने Salman Khan के ऊपर गंभीर आरोप लगाए है. लेकिन एक ऐसी भी एक्ट्रेस है जिसने सीधे तौर पर Salman Khan और उनके भाइयो पर कई बार रेप करने का आरोप लगाया है.

Salman Khan के ऊपर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस का नाम है पूजा मिश्रा (Actress Pooja Misrra). बता दे की Pooja Mishra ने आरोप लगाते हुए कहा की सलमान खान और उनके दोनों भाइयो ने उनका कई बार रेप किया है. एक्ट्रेस पूजा मिश्रा के इस आरोप के बाद सलमान खान के फैंस पूजा को खरी-खोटी सुना रहे थे.

Salman Khan और उनके भाइयो के ऊपर आरोप लगते हुए पूजा ने कहा था की फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग के दौरान सलमान खान और उनके भाइयो ने रेप किया. खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले पूजा मिश्रा ने एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पर जादू टोना करने का आरोप लगाया था. यूजर्स की माने तो पूजा मिश्रा ये सब पब्लिकली स्टटं के लिए करती है. पूजा के द्वारा लगाये गए आरोप पूरी तरह निराधार है. सलमान खान को बदनाम करने की कोशिश पूजा मिश्रा द्वारा की जा रही थी. खैर इस मामले को कई साल बीत चुके है. पूजा मिश्रा 'बिग बॉस 5' का हिस्सा बन चुकी है.

Next Story