बॉलीवुड

Tiger 3 की शूटिंग की फोटो हुई लीक इंजर्ड हालत में Salman और Katrina दिखे

Tiger 3 की शूटिंग की फोटो हुई लीक इंजर्ड हालत में Salman और  Katrina दिखे
x
सलमान खान और कैटरीना कैफ अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग आजकल दिल्ली में हो रही है।

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग आजकल दिल्ली (Delhi) में हो रही है। इसी बीच सितारों की सेट से फोटो किसी ने लीक कर दी गई है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज़ में सलमान और कैटरीना बुरे हालात में दिखाई दे रहे हैं।



फिल्म के लीड स्टार जख्मी हालत में दिखे



टाइगर 3 के सेट से जो फोटो सामने आई है। उसमें कैटरीना कैफ और अभिनेता सलमान खान इंजर्ड कंडीशन (Injured condition) में दिखाई दे रहे हैं। दोनों के चेहरे पर कई जख्म है। यहां तक की सलमान खान के चेहरे से खून बहता हुआ दिखाई दे रहा है।

इस सींस की फोटो लीक हुई (This scene's photo leaked)

ये फोटो 'टाइगर 3' के सेट की है। जहां पर कैटरीना और सलमान स्टंट करते दिखाई देगे। इन फोटो में कैटरीना कॉम्बैट वेस्ट और जींस पहने दिख रही। वही अभिनेता सलमान खान टी -शर्ट के साथ ट्राउजर में दिखाई पड़े। दोनो स्टार्स को देखकर ऐसा लगता है कि इस फिल्म में दर्शको को एक्शन भरपूर रूप से देखने को मिलेगा।

कैटरीना कैफ ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर दिल्ली पहुंचते ही आप लेटेस्ट सेल्फी (Latest selfie) शेयर की थी। एक्ट्रेस ने कैप्शन के तौर पर लिखा-'विंटर सन' लेटेस्ट तस्वीर में अभिनेत्री कैटरीना सफेद रंग की टी शर्ट पहने हुई दिख रही और फोटो को देखकर लगता है कि अभिनेत्री के बाल गीले हैं, फिर भी वो देखने में गजब की खूबसूरत लग रही।



दिल्ली में फिल्म का लास्ट आउटडोर शेड्यूल (Outdoor schedule) तय किया गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिल्ली में टाइगर 3 फिल्म (Tiger 3 movie) का आखिरी लास्ट आउटडोर शेड्यूल कंप्लीट किया जायेगा। इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे है। खबरों के मुताबिक फिल्म 'टाइगर 3' को तुर्की, रूस और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के अलावा कई देशों में शूट किया गया है।

Next Story