बॉलीवुड

Salaried Wife: सैलरी वाइफ क्या होती हैं? Neetu Chandra को मिला था 25 लाख रूपए महीने का ऑफर

Salaried Wife: सैलरी वाइफ क्या होती हैं? Neetu Chandra को मिला था 25 लाख रूपए महीने का ऑफर
x
Neetu chandra latest news: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने अपने बॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए सैलरीड वाइफ की बात कही.

Neetu Chandra was offered to become a salaried wife: सैलरीड वाइफ (Salaried Wife) क्या होती है? इन दिनों फेम पाने के लिए लोग हर तरह की पैतरें आजमातें हैं. इन दिनों गरम मसाला, ओये लकी लकी ओये, जैसी फिल्मों में काम कर चुंकि एक्ट्रेस नीतू चंद्र इन दिनों अपने एक बयान के लिए सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Actress Neetu Chandra) ने एक इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड करियर के बारे में कई खुलासे किये और साथ में यह भी बताया की एक बिजनेसमैन ने उन्हें सैलरीड वाइफ बनने का ऑफर दिया था. और इसके लिए उन्हें 25 लाख रूपए हर महीने देने को कहा था। हालांकि अब सवाल यह उठ रहा है की आखिर ये सैलरीड वाइफ क्या होती है?

सैलरी वाइफ क्या होती है?

What is salary wife? सैलरी वाइफ का कांसेप्ट भी लगभग ओपन मैरिज की तरह ही है, सैलरी वाइफ के लिए बॉलीवुड सेलेब्स को फेक रिलेशनशिप का दिखावा करना होता है। खासकर की सोशल गेदरिंग, फोटोशूट, डिनर आदि में। व उसे महंगे गिफ्ट लेकर भी मीडिया का अटेंशन ग्रैब करवाना होता है। सैलरी वाइफ दिनभर या विभिन्न मौकों में साथ में जाना होता है और शाम के वक्त वे अपने घर जा सकती हैं और अगर चाहें तो वे उस व्यक्ति के साथ भी जा सकती हैं। और इस तरह से फेमस होने के लिए बॉलीवुड में ये कोई पहला केस या ऑफर नहीं है। रिलेशन में आने से काफी ज्यादा सुर्खियां तो बनती हैं लेकिन उसके बाद अचानक पता ही नहीं लगता की कब ब्रेकअप हुआ और कब अलग हो गए.

क्यों बनाते हैं सैलरीड वाइफ?

Salaried wife Concept: दरअसल ये कोई नई बात नहीं है खासकर की बॉलीवुड सेलिब्रिटी के लिए जब उन्हें ऐसे ऑफर न आएं हों। इसके पीछे की सबसे मुख्य वजह पब्लिसिटी छिपी होती है। ज्यादातर बड़े बिजनेसमैन सुर्ख़ियों में आने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrity) से अपने सम्बन्ध स्थापित करके समाज व सोशल मीडिया (Social Media) में खुद के ओहदे को बढ़ाना चाहते हैं ऐसे करने से उनके फेमस होने के साथ ही सोशल मीडिया में अच्छे खासे फॉलोवर भी हो जाते हैं. वैसे आप इस समय आईपीएल के पूर्व चेयरमैन समय ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता सेन का नाम तो सुन ही रहें होंगे, हालाँकि अब ये नहीं कहा जा सकता की सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) उनकी सैलरीड वाइफ हैं, और न ही ललित मोदी को फेम की जरूरत है। पर पूर्व विश्व सुंदरी (Miss Universe) के साथ सम्बन्ध होने से हर मीडिया प्लेटफॉर्म को हिला कर रख दिया है इन दिनों। ठीक इसी प्रकार से लोग फेम पाने के लिए ऐसा करते हैं।

सैलरी वाइफ का काम क्या होता है ?

What is the work of salary wife? जैसा की पूर्व में बताया जा चुका है की इसका सीधा सा अर्थ है की किसी को पैसे देकर किसी को अपनी पत्नी बनाना, कई मामलों में दोनों में सचमुच के सम्बन्ध होते हैं. जरुरत के समय कभी भी उसे बुलाया जा सकता है। और कभी भी छोड़ा जा सकता है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story