बॉलीवुड

Salaar Teaser Release Date: प्रभास की सालार का टीजर कब लॉन्च होगा? जान लो

Salaar Teaser Release Date: प्रभास की सालार का टीजर कब लॉन्च होगा? जान लो
x
Saalar Teaser Launch Date: इस साल प्रभास का जलवा होने वाला है पहले Adipurush और उसके बाद Salaar

Salaar Teaser Release Date: आने वाले कुछ महीने प्रभास (Prabhas) के नाम होने वाले हैं. क्योंकी अगस्त में 700 करोड़ रुपए के बजट वाली फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) रिलीज होगी और उसके बाद KGF वाले डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) और प्रभास की फिल्म सालार (Salaar) रिलीज होगी। आदिपुरुष का ट्रेलर देखकर तो जनता पगलाई हुई है लेकिन सालार का भी उतना ही इंतजार रहा है. लेकिन अब आपको Salaar Teaser के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा

गौरतलब है कि Prashanth Neel ने Prabhas के साथ मिलकर Salaar की शूटिंग पूरी कर ली है. थोड़ा बहुत एडिटिंग का काम बचा है जो आने वाले 10-20 दिन में पूरा हो जाएगा लेकिन Salaar Teaser बन गया है और लॉन्च होने के लिए बिलकुल तैयार है.

Salaar Teaser Launch Date

रिपोर्ट्स के अनुसार सालार के मेकर्स आदिपुरुष फिल्म के साथ ही अपने टीजर को अटैच कर रहे हैं. यानी जब आप Adipurush देखने जाएंगे तो Salaar का टीजर भी देखने को मिलेगा। जैसे पठान में किसी का भाई किसी की जान का टीजर देखने को मिला था ना ठीक वैसे ही. यानी के Salaar का टीजर 16 जून को रिलीज होगा इसी दिन आदिपुरुष 70 देशों में रिलीज होने जा रही है.

क्या सालार का केजीएफ से कोई कोन्नेक्शन है?

KGF Connection With Salaar: एक बार प्रशांत नील ने कहा था कि वो अपना Gangster Universe बना रहे हैं. जिसके बाद ऐसी अफवाह उड़ने लगी कि Salaar में KGF का क्रॉसओवर होगा यानी Prabhas से Yash की फाइट होगी या दोनों एक ही फिल्म में दिखाई देंगे। लेकिन हाल ही में प्रशांत नील ने कन्फर्म किया है कि सालार एक फ्रेश कहानी है जिसका KGF से कोई लेना-देना नहीं है. फैंस यह आस लगाए बैठे थे कि उन्हें Salaar में रॉकी भाई भी नज़र आ जाएंगे।


Next Story