बॉलीवुड

Salaar Teaser Release Date: सालार का टीजर कब आएगा? पता चल गया! डेट नोट कर लो

Salaar Teaser Release Date: सालार का टीजर कब आएगा? पता चल गया! डेट नोट कर लो
x
Salaar Teaser Release Date: प्रभास स्टारर और प्रशांत नील डायरेक्शनल फिल्म सालार का टीजर रिलीज होने वाला है

Salaar Teaser Release Date: प्रभास स्टारर और प्रशांत नील डायरेक्शनल फिल्म सालार का टीजर रिलीज होने वाला है. Adipurush तक लगातार तीन फ्लॉप फ़िल्में दे चुके Prabhas के पास खुद को साबित करने के लिए Salaar ही आखिरी ऑप्शन बच रहा है. हालांकि फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें पहले से हैं क्योंकी इसके निर्देशक Prashanth Neel हैं जिन्होंने इससे पहले KGF जैसी फिल्म का निर्देशन किया है.

सालार टीजर रिलीज डेट

Salaar Teaser Release Date: सालार प्रशांत नील के Gangster Universe की तीसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने KGF और KGF 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं. इसी लिए फैंस को सालार के मामले में प्रभास से ज्यादा भरोसा प्रशांत नील पर है, क्योंकी उनके क्रिएटिव डायरेक्शन की बात ही कुछ और है.

सालार का टीजर रिलीज होने जा रहा है, इसे खुद प्रभास लॉन्च करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Salaar Teaser 6 जुलाई को सुबह 5:12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म के टीजर लॉन्च के लिए खास मुहूर्त निकलवाया गया है. इसी लिए इसके रिलीज होने की टाइमिंग सुबह 5:12 बजे है.

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में KGF का क्रॉसओवर होगा, या तो यश रॉकी भाई के अवतार में प्रभास के दोस्त के रूप में नज़र आएँगे या फिर एक दूसरा गैंगस्टर। हालांकि प्रशांत नील ने इस फिल्म में यश के होने को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है. फिर भी फैंस को उम्मीद कुछ ऐसी ही है. बता दें कि प्रभास की सालार 28 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है.

Next Story