बॉलीवुड

Salaar Shooting Video Leak: टीजर से पहले लीक हुआ प्रभास की फिल्म सालार का वीडियो

Salaar Shooting Video Leak: टीजर से पहले लीक हुआ प्रभास की फिल्म सालार का वीडियो
x
Salaar Shooting Video Leak: KGF वाले डायरेक्टर Prashanth Neel ही Salaar के डायरेक्टर हैं

Salaar Shooting Video Leak: KGF और KGF 2 जैसी धमाकेदार फिल्म देने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) प्रभास (Prabhas) के साथ मिलकर 'सलार' (Salaar) की शूटिंग कर रहे हैं. अभी तक सलार का सिर्फ पोस्टर ही देखने को मिला था मगर फिल्म का टीजर रिलीज होता सलार का शूटिंग वीडियो लीक हो गया.

अगले महीने बाबूबली फेम प्रभास का हैप्पी बर्थडे है, फैंस को उम्मीद है कि इसी मौके पर Salaar का टीजर भी लॉन्च हो जाएगा। लेकिन फैंस का क्या है वो तो Salaar के शूटिंग के लीक वीडियो को देखकर ही खुश हुए जा रहे हैं.

सलार का शूटिंग वीडियो लीक हुआ


वेंकी नाम के ट्विटर यूजर ने सलार के सेट से फिल्म की शूटिंग का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और उसे ट्विटर में शेयर कर दिया। हालांकि इसकी भनक लगते ही मेकर्स ने वो वीडियो डिलीट करवा दिया। मगर उस वीडियो के स्क्रीन शॉट्स वायरल हो गए हैं. पिक्स में दिखाई दे रहा है कि प्रभास एक एंग्री लुक में शूट कर रहे हैं. ब्राउन हाफ कुर्ती में प्रभास को देख फैंस बावले हो गए हैं.

प्रभास की सलार

कहा जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने कहा था कि वो अब अवेंजर्स की तरह अपना खुद का यूनिवर्स बना रहे हैं. क्योंकी KGF और KGF 2 प्रशांत ने ही बनाई और लिखी हैं इसी लिए प्रभास की सलार का KGF से जरूर कोई कनेक्शन होगा।

इस समय प्रभास हर तरफ छाए हुए हैं. उनकी मेगाबजट फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) भी अगले साल रिलीज होनी है. जिसमे प्रभास भगवान श्रीराम, सैफ अली खान रावण, कृति सेनन माता सीता का रोल करती नज़र आने वाली हैं. कहा जा रहा है कि 2 अक्टूबर को प्रभास अयोध्या जाकर आदिपुरुष का टीजर लॉन्च करेंगे।

Next Story