बॉलीवुड

कंगना के लॉकअप में झलका Saisha Shinde का दर्द, जानिए पूरा मामला

कंगना के लॉकअप में झलका Saisha Shinde का दर्द, जानिए पूरा मामला
x
कंगना आजकल शो लॉकअप को होस्ट करती नजर आ रही है, जिसके हाल ही के एपिसोड में कंटेस्टेंट अपने दर्द को बयां करते हुए नजर आ रहे हैं।

कंगना आजकल शो लॉकअप को होस्ट करती नजर आ रही है, जिसके हाल ही के एपिसोड में कंटेस्टेंट अपने दर्द को बयां करते हुए नजर आ रहे हैं। इन्हीं कंटेस्टेंट में एक नाम है सायशा शिंदे का, जो की जानी-मानी फैशन डिजाइनर है। सायशा अपना दर्द बयां करते हुए नजर आ रही है और अपने एक्स के बारे में बताते हुए उनका दर्द उनकी आंखों में साफ झलक रहा था। सायशा ने बताया कि वह किस तरह से अपने एक्स के टॉर्चर जेल चुकी है। उनका एक्स उनको मेंटली और फिजिकली टॉर्चर करता था इस टॉर्चर ने उन्हें अंदर तक हिला कर रख दिया था।

कमरे के बाहर खड़ा रहता था बॉयफ्रेंड

सायशा कहती हैं कि उनके बॉयफ्रेंड को हमेशा लगा करता था कि उनका अफेयर किसी और के साथ चल रहा है और कई बार वह उनके बेडरूम के बाहर खड़ा रहता था ताकि वह उन्हें किसी और के साथ रंगे हाथों पकड़ सके। यह सब झेलना उनके लिए काफी दर्दनाक होता था मेंटली तौर पर उन्हें बहुत परेशानी झेलनी पड़ी।

सबके सामने सच्चाई स्वीकारी

सायशा का असली नाम था स्वप्निल शिंदे, एक पोस्ट के जरिए सायशा ने बताया कि पहले उन्हें लगता था कि वह गे हैं लेकिन बाद में उन्हें यह एहसास हुआ कि वह ट्रांसजेंडर है। इस बात को उन्होंने सबके सामने स्वीकारा।

कंगना का ये शो को बेहद पसंद आ रहा है। इस शो में करण वोहरा, पूनम पांडे सहित तमाम फेमस हस्तियां लॉकअप में कैद है और समय-समय पर दिए गए टास्को उन्हें करना होता है।

इस शो को कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं और समय-समय पर वह कंटेस्टेंट से तरह-तरह के टास्क करवाती है और तरह-तरह के सवाल पूछती हैं जिनका उत्तर हर कंटेस्टेंट को देना होता है।

Next Story