बॉलीवुड

Saif की बेटी Sara Ali Khan की उठने वाली है डोली? ये भारतीय क्रिकेटर बनेगा सैफ़ अली का दामाद, ये है पूरी ख़बर

Saif की बेटी Sara Ali Khan की उठने वाली है डोली? ये भारतीय क्रिकेटर बनेगा सैफ़ अली का दामाद, ये है पूरी ख़बर
x
सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 2 साल पहले बॉलीवुड में कदम रखा था.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 2 साल पहले बॉलीवुड में कदम रखा था. तब से एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. एक्ट्रेस खुद के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है. जैसा की आप जानते है एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी है. हाल ही में एक खबर सामने आ रही है. जिसमे दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है. वही सैफ अली खान का होने वाला दामाद भारतीय टीम का मशहूर क्रिकेटर है. चलिए जानते है पूरा मामला...

बता दे की एक्ट्रेस Sara Ali Khan ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था. यही नहीं एक्टिंग में आने से पहले उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की. वे कोलंबिया यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट रह चुकी हैं.

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने नजदीकियों की वजह से सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। अब एक चैट शो के दौरान शुभमन ने सारा के साथ अफेयर की खबरों पर रिएक्ट किया है।

पॉपुलर पंजाबी चैट शो 'दिल दीयां गल्लां' में शुभमन से पूछा गया, 'बॉलीवुड की सबसे फिट फीमेल एक्ट्रेस कौन है?' शुभमन ने तुरंत सारा का नाम लिया। फिर उनसे पूछा गया, 'क्या वो सारा को डेट कर रहे हैं?' इस पर शुभमन ने कहा, 'शायद'। उसके बाद जब शुभमन से पूछा गया, 'सारा का सारा सच बताइए'। तो क्रिकेटर ने शरमाते हुए कहा, 'सारा दा सारा सच बोल दिया। शायद हां, शायद नहीं।'


सारा और शुभमन को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सारा फ्लाइट में कुछ फैंस के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही थीं। सारा के बगल वाली सीट पर शुभमन दिख रहे थे। वहीं कुछ दिन पहले उन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते देखा गया था। इसके अलावा उन्हें दिल्ली के एक होटल के बाहर भी स्पॉट किया गया था।

ऐसे में दोनों की नजदीकियों को देखकर फैंस तरह तरह के कमेंट करने लगे है. लोग ये कहने लगे है की जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है.

Next Story