बॉलीवुड

सैफ की लाडली बेटी सारा अली खान ने नशे की हालत में सिक्योरिटी गार्ड के साथ की गंदी हरकत, वीडियो देख भड़के लोग, कहा- ड्रगवुड हमारी जेनरेशन को बर्बाद..

सैफ की लाडली बेटी सारा अली खान ने नशे की हालत में सिक्योरिटी गार्ड के साथ की गंदी हरकत, वीडियो देख भड़के लोग, कहा- ड्रगवुड हमारी जेनरेशन को बर्बाद..
x
सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने पिता सैफ की लाड़ली बेटी है. सारा अली खान ने अपने दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है.

Sara Ali Khan News: बॉलीवुड के महान एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अभी हाल ही में आई अपनी फिल्म विक्रम-वेधा को लेकर चर्चा में है. एक्टर सैफ अली खान अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. क्योकि एक्टर सैफ करीना कपूर के पति है और एक्ट्रेस सारा अली खान के पिता है. आपको बता दे की सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने पिता सैफ की लाड़ली बेटी है. सारा अली खान ने अपने दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस को चाहने वाले लाखो में है. एक्ट्रेस अक्सर अपने क्यूट अंदाज और सीधे-सादे पहनावे को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

हाल ही में सारा अली खान एक बार फिर चर्चा में आ गई है. इस बार एक्ट्रेस की तारीफ नहीं बल्कि यूजर्स उनके वीडियो को देख भड़क रहे है. दरअलस सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस नशे की हालत में नजर आ रही है. वीडियो में दिख रहा है की एक्ट्रेस जब अंदर जाती है और सिक्योरिटी गार्ड को 'गलत' तरीके से छूती नजर आ रही है.



सारा अली खान का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, सारा अपनी दोस्त शर्मिन के साथ रेस्टोरेंट में जाती दिखाई दे रही हैं. वह वहां खड़े सिक्योरिटी गार्ड को छूते हुए आगे बढ़ जाती हैं. सारा अली खान के इस वीडियो को देख यूजर्स भड़क गए और कहा कि 'लोग पूछते हैं कि क्यों बॉलीवुड को बायकॉट किया जा रहा है, ये है इसकी वजह. ड्रगवुड हमारी जेनरेशन को बर्बाद कर रही है'.

बताते चले की वायरल वीडियो में एक्ट्रेस नशे में दिखाई दे रही है. और लड़खड़ाकर चल रही है. वही एक्ट्रेस को बार-बार शर्मिन चौपड़ा सहारा दे रही है. रेस्टोरेंट के अंदर प्रवेश करते वक़्त एक सिक्योरिटी गार्ड दीवार से एकदम चिपक कर खड़ा हो जाता है.लेकिन सारा अली खान सिक्योरिटी गार्ड को छूते हुए आगे बढ़ जाती हैं. वायरल वीडियो को देख लोग भड़क गए और कहा की एक्ट्रेस बर्बाद हो चुकी है.

खैर हमारा न्यूज़ पोर्टल वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर के अनुसार हमने वीडियो बनाया है.

Next Story