बॉलीवुड

'अतरंगी रे' में सारा के किरदार को देखकर सैफ का ये रहा रिएक्शन इमोशनल हुई एक्ट्रेस

अतरंगी रे में सारा के किरदार को देखकर सैफ का ये रहा रिएक्शन इमोशनल हुई एक्ट्रेस
x
सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म अभी हाल के ही दिनों में रिलीज हुई है इसको देखकर इनके अब्बा सैफ अली खान और मां अमृता सिंह का बेहद इमोशनल कर देने वाला रिएक्शन था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म अभी हाल के ही दिनों में रिलीज हुई है इसको देखकर इनके अब्बा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मां अमृता सिंह (Amrita Singh) का बेहद इमोशनल कर देने वाला रिएक्शन था। इसको देखकर सारा के आंखों में भी नमी आ गई। इनकी फिल्म अतरंगी ओटीटी पर रिलीज हुई है। इस फिल्म का रिस्पांस अब तक काफी संतोषजनक रहा है।

सारा (Sara) का कहना था कि फिल्म मैं उनके किरदार और एक्टिंग को देखकर दोनों ही के आंखों में आंसू आ गए। वही एक इंटरव्यू के समय उन्होंने अपने भाई इब्राहिम (Ibrahim) के रिएक्शन के बारे में भी जिक्र किया।

इंडिया टुडे से बातचीत के समय सारा से सवाल किया गया कि घर में उनका सबसे बड़ा क्रिटिक्स कौन है ? इस पर अभिनेत्री ने बताया कि सच कहूं तो 'अतरंगी रे' यह सवाल पूछने के लिए एक अच्छी फिल्म साबित नहीं हुई है। मेरा मानना है कि मॉम इमोशनल है और मेरे अब्बा इस मामले में बेहद स्ट्रांग है, लेकिन मुझे अच्छे से पता है कि मेरी वजह से दोनों की आंखों में आंसू आए है। इस फिल्म को देखने के बाद वे बेहद इमोशनल हो गए।

फिल्म 'अतरंगी रे' को लेकर सारा ने कहा (Sara said about the film 'Atrangi Re')

सारा ने आगे बताया कि जैसे ही अब्बा को उनकी फिल्म 'अतरंगी रे' देखी उन्होंने तुरंत सारा को फोन लगाया जब सैफ ने सारा को फोन किया था तो काफी रात हो चुकी थी और वह उस समय सो रही थी। सुबह उठने के बाद सारा ने जब सैफ की मिस कॉल देखी तो उन्हें कॉल बैक किया।

इस फिल्म को लेकर सारा का कहना था कि उनके अब्बा ने उनकी खूब सराहना की और इस समय उनकी आंखें भी भर आई थी वैसे वो तो सिर्फ कम ही बोलते हैं और अपने दिल की बात अपने तक ही रखते हैं लेकिन 'अतरंगी रे' देखने के बाद उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने अभिनेत्री की जमकर तारीफ की, इससे सारा अभी काफी इमोशनल हो गई

सारा ने अपनी भाई इब्राहिम के रिएक्शन के बारे में भी लोगों को बताया सारा का कहना था कि मेरे और मेरे भाई अब्राहम के बीच जो कनेक्शन है, उसमें गंभीरता का नामोनिशान नहीं है। हम दोनों एक दूसरे के साथ काफी सहज है। एक दूसरे से मौका पड़ने पर मजाक भी करते हैं। फिल्म को देखने के बाद इब्राहिम का कहना था कि उसे मुझ पर गर्व है। यह सुनकर मुझे काफी अच्छा महसूस हुआ।

मतलब है कि इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ के सुपरस्टार धनुष लीड रोल में नजर आएंगे वहीं इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story