बॉलीवुड

सैफ और अमृता सिंह के तलाक़ का हुआ खुलासा, Saif की मां और बहनों के साथ ऐसा व्यवहार करती थी एक्ट्रेस Amrita

सैफ और अमृता सिंह के तलाक़ का हुआ खुलासा, Saif की मां और बहनों के साथ ऐसा व्यवहार करती थी एक्ट्रेस Amrita
x
सैफ और अमृता सिंह के तलाक़ का हुआ खुलासा, Saif की मां और बहनों के साथ ऐसा व्यवहार करती थी एक्ट्रेस Amrita! Saif and Amrita Singh's divorce was revealed, actress Amrita used to treat Saif's mother and sisters like this

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. बता दे की एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) से साल 1991 में हुई थी. अमृता इंडस्ट्री की एक समय की मानी जानी एक्ट्रेस थी. सैफ अमृता सिंह से उम्र में पूरे 12 साल छोटे थे. शादी के कुछ समय बाद ही अमृता सिंह और सैफ अली खान के बीच आपसी मनमुटाव की खबरें आने लगीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैफ-अमृता के बीच कई मुद्दों पर टकराव होने लगा था. उनमें से एक ये वजह थी कि अमृता सिंह का अपने ससुराल वालों के प्रति खराब व्यवहार करती थीं. जी हां, खबरों की मानें तो शादी के कुछ सालों बाद अमृता सिंह का अपनी सास शर्मीला टैगोर (Sharmila Tagore) और सैफ अली खान की बहनों सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और सबा अली खान (Saba Ali Khan) के बारे में काफी भला बुरा कहती थीं. बताया तो यहां तक जाता है कि अमृता सिंह गुस्से में आकर सैफ तक को ताने सुनाया करती थीं.

कहते हैं यह बात सैफ और अमृता के रिश्ते में एक बड़ी दरार लेकर आई थी जिससे चलते सैफ ने अमृता से दूरी बनानी शुरू कर दी थी. वहीं, साल 2004 आने तक सैफ और अमृता के बीच तलाक हो गया था यानी शादी के 13 साल बाद इनकी जोड़ी टूट गई थी.

Next Story