बॉलीवुड

सैफ अली की पूर्व पत्नी अमृता सिंह ने किया बड़ा खुलासा, 40 साल बाद भी एक दूसरे को डेट कर रहे सनी देओल और डिंपल कपाड़िया

सैफ अली की पूर्व पत्नी अमृता सिंह ने किया बड़ा खुलासा, 40 साल बाद भी एक दूसरे को डेट कर रहे सनी देओल और डिंपल कपाड़िया
x
सैफ अली की पूर्व पत्नी अमृता सिंह ने किया बड़ा खुलासा, 40 साल बाद भी एक दूसरे को डेट कर रहे सनी देओल और डिंपल कपाड़िया! Saif Ali's ex-wife Amrita Singh made a big disclosure, even after 40 years, Sunny Deol and Dimple Kapadia are dating each other

मेगास्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) और उनकी पहली पत्नि प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के बड़े बेटे सनी देओल (Sunny deol) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. एक्टर खुद की प्रोफेसनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे है. आपको बता दे की 1983 में आई फिल्म बेताब से सनी देओल की किसमत चमकी थी. इसके बाद एक्टर ने लगतार कई हॉट फिल्मे दी थी.

सनी देओल के अफेयर के चर्चे अभी भी सोशल मीडिया में छाए हुए है. आपको बता दे की एक्टर ने अमृता सिंह (Amirta Singh) और डिंपल कपाड़िया से लेकर कई एक्ट्रेस को डेट किया था. सनी शादीशुदा थे लेकिन वो फिर भी अमृता को डेट कर रहे थे. इसके बाद डिम्पल को भी डेट करते रहे.

सनी देओल-डिंपल कपाड़िया की लव स्टोरी काफी अलग और विवादित है. दोनों का जब नाम जुड़ा तब सनी पूजा के साथ और डिंपल राजेश खन्ना के साथ शादीशुदा थीं. अपनी पत्नी और पति की छोड़ दोनों सितारे एक दूसरे के दिल के करीब रहें. कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया.

बताया जाता है की डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना एक टाइम पर सनी को छोटे पापा कहकर बुलाने लगी थी. वहीं सनी को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने अपने पापा की तरह शादीशुदा होते हुए भी डिंपल से शादी कर ली थी, लेकिन पूजा ने धमकी दी थी कि वो अपने बच्चों को लेकर दूर चली जाएंगी, ऐसे में परिवार को टूटने से बचाने के लिए सनी ने अपने प्यार को खुद से दूर रखने का फैसला किया. बताया जाता है की 2017 में डिंपल और सनी को एक दूसरे का हाथ पकडे हुए देखा गया था.


Next Story