बॉलीवुड

सैफ अली खान के बेटे तैमूर नहीं आ रहे हरकतों से बाज, सड़क में ये कहते चिल्लाने लगे

सैफ अली खान के बेटे तैमूर नहीं आ रहे हरकतों से बाज, सड़क में ये कहते चिल्लाने लगे
x
सैफ और करीना के बड़े बेटे तैमूर अली खान अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है.

सैफ अली खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं. अभी हाल ही में सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेदा का टीजर आउट हुआ है. सैफ अली खान और रितिक रोशन की एक्टिंग को हंस काफी पसंद कर रहे हैं. सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर को लेकर हमेशा सोशल मीडिया में छाए रहते हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर के दो बच्चे हैं. बड़े बेटे का नाम तैमूर और वही दूसरे बेटे का नाम जेह है. सैफ और करीना की तरह उनकी दोनों बेटे सोशल मीडिया में छाए रहते हैं.

हाल ही में सैफ और करीना के बड़े बेटे तैमूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देख यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो में सैफ अली खान के तरफ दौड़ते हुए तैमूर अब्बा-अब्बा चिल्ला रहे हैं. तैमूर के इस तरह चिल्लाने पर सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी मजा ले रहे हैं.

तैमूर अली खान जन्म के बाद सही सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं. तैमूर अली खान को चाहने वाले भी सोशल मीडिया में काफी हैं. यही नहीं एक्ट्रेस नोरा फतेही ने भी मजाकिया तौर पर कहा था कि वह तैमूर अली खान से शादी करना चाहती हैं.


वायरल वीडियो में जब तैमूर अली खान ने मीडिया को देखा तो चिल्लाते हुए पापा सैफ अली खान के पास अब्बा अब्बा चिल्लाते हुए भागने लगे. कोई यूज़र तैमूर घमंडी बता रहा है तो कोई कुछ और कह रहा है. खैर सोशल मीडिया में सितारे और उनके बच्चों का ट्रोल होना आम बात हो गई है.

आपको बता दें कि तैमूर अली खान का जन्म सन 2016 में हुआ था. सैफ और करीना ने जब अपने पहले बेटे का नाम रखा था तो इसमें में भी काफी विवाद हुआ था. विवाद बढ़ने के बावजूद दोनों ने कभी तैमूर का नाम नहीं बदला।

Next Story