बॉलीवुड

Adipurush Promotion में नहीं शामिल होंगे Saif Ali Khan! ऐसा क्यों?

Adipurush Promotion में नहीं शामिल होंगे Saif Ali Khan! ऐसा क्यों?
x
Saif Ali Khan Adipurush Promotion: जून में आदिपुरुष रिलीज होनी हैं ऐसे में मेकर्स ने प्रमोशन करने का पूरा प्लान सेट कर लिया है

Saif Ali Khan Adipurush Promotion: रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) जून महीने में रलीज होने वाली है. मेकर्स जल्द ही आदिपुरुष का नया टीजर (Adipurush New Teaser) और आदिपुरुष का ट्रेलर (Adipurush Trailer) लॉन्च करने वाले हैं. इसी के साथ फिल्म की कास्ट प्रमोशन कम्पैन में भी जुटने वाली है. इस बीच खबर आई है कि फिल्म में रावण का किरदार निभाने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आदिपुरुष के प्रमोशन में हिस्सा नहीं लेंगे।

आदिपुरुष पहले से ही कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी हुई है. कोई VFX को लेकर मजाक बना रहा है तो कोई फिल्म की कास्टिंग पर सवाल उठा रहा है. किसी को किरदारों के कस्टयूम से तकलीफ है तो किसी को फिल्म के केरेक्टर्स का लुक अच्छा नहीं लग रहा है. इन सब के बीच सबसे ज़्यादा विरोध इसी बात का हुआ था कि सैफ अली खान को रावण का किरदार क्यों दिया गया? लगभग एक साल पहले सैफ अली खान ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था कि- आदिपुरुष में रावण के दूसरे पहलू पर फोकस किया जाएगा और उसने जो किया था उसके कारण को जस्टिफाई किया जाएगा। ऐसे में पब्लिक काफी नाराज हो गई थी.

सैफ अली खान आदिपुरुष का प्रमोशन क्यों नहीं रहे

सैफ अली खान का आदिपुरुष प्रमोशन में हिस्सा ना लेने की वजह वो नहीं है जो आप सोच रहे हैं. सैफ अली खान अपनी फैमिली के साथ छुट्टी मानाने जा रहे हैं. इसी लिए वो इस इवेंट में शामिल नहीं हो सकते हैं. हालांकि लोगों का मानना है कि सैफ अली खान को जानबूझ कर टूर में भेजा जा रहा है ताकि आदिपुरुष के प्रमोशन के दौरान कोई दूसरी कॉन्ट्रोवर्सी न जन्म लेले।

बताया गया है कि आदिपुरुष की टीम प्रमोशन में ज़्यादा पैसे खर्च नहीं करने वाली है. फिल्म को थोड़ा-बहुत ही प्रमोट किया जाएगा और यह जिम्मेदारी प्रभास और कृति सेनन को दी गई है. 16 जून को आदिपुरुष थिएटर्स में रिलीज हो रही है.

Next Story