बॉलीवुड

4 बच्चो के बाद 5वे की प्लानिंग कर रहे Saif Ali Khan को मिली धमकी! कहा- बहुत हुआ अब सोचना भी मत नहीं तो...

saif kareena
x

saif kareena 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी मानी जाती है. आपको बता दे की करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक दूसरे को 5 साल डेट करने के बाद शादी कर ली थी. करीना औऱ सैफ के 2 बच्चे है वही एक्टर की पहली पत्नी से भी उन्हें 2 बच्चे है. कुल मिलाकर एक्टर अभी 4 बच्चो के पिता है. लेकिन कुछ मैंने पहले खबर आई थी की एक्टर सैफ अली खान 5 वे बच्चे की प्लानिंग कर रहे है. इस बीच उन्हें एक धमकी मिली जो वाकई में चौका देने वाली है. चलिए जानते है पूरा मामला...

जैसा की आप जानते है करीना कपूर और सैफ अली खान की लवस्टोरी की शुरुआत टशन फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी. सैफ अली खान और करीना कपूर टशन की शूटिंग के अलावा भी खूब मिला करते थे. वह अक्सर प्राइवेट पार्टी रखते थे जिससे उन्हें मिलने औऱ समय बिताने का मौका मिल सके.

2009 में करीना कपूर और सैफ के रिश्ते को एक ही साल हुआ था, तब एक्टर ने अपने हाथ में करीना का नाम टैटू करा लिया था. करीना का नाम टैटू कराने की बात जब सामने आई तो तहलका मच गया था. सैफ अली खान और करीना कपूर ने करीब 5 साल तक डेट किया और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए.


एक इंटरव्यू में करीना ने कहा कि सैफ जब से अडल्ट हुए हैं उनके हर दशक में बच्चे हुए हैं. इसीलिए मैंने उनसे कह दिया है कि अब 60 की उम्र में नए बच्चे की प्लानिंग मत करना. बता दें सैफ 50 साल की उम्र में जेह के पिता बने हैं। इसके साथ ही इंटरव्यू में उन्होंने को पैरेंटिंग पर भी बात की है.

इंटरव्यू में करीना ने कहा, सैफ का हर दशक में एक बच्चा हुआ 20, 30, 40 और 50। मैंने उनसे कह दिया है कि अब 60 में ऐसा नहीं होने वाला है. मुझे लगता है कि सैफ जैसा ब्रॉड मांइडेड इंसान ही हर अलग स्टेज पर 4बच्चों का पिता बन सकता है. वह अपना समय हर बच्चे को देते हैं. हम जेह के साथ बैलेंस रखने की कोशिश कर रहे हैं. हम दोनों ने मिलकर एक समझौता भी किया है, जब सैफ अपने शूट में बिजी होंगे तो उस समय मैं घर में रह कर बच्चों का ख्याल रखूगीं.

Next Story