बॉलीवुड

पहली ही रात को अमृता सिंह को किस कर बैठे थे सैफ अली खान, फिर लगातार 2 दिन तक एक्ट्रेस के घर में करते रहे ये हरकते

पहली ही रात को अमृता सिंह को किस कर बैठे थे सैफ अली खान, फिर लगातार 2 दिन तक एक्ट्रेस के घर में करते रहे ये हरकते
x
पहली ही रात को अमृता सिंह को किस कर बैठे थे सैफ अली खान, फिर लगातार 2 दिन तक एक्ट्रेस के घर में करते रहे ये हरकते! Saif Ali Khan was sitting kissing Amrita Singh on the very first night, then kept doing these acts in the actress's house for 2 consecutive days

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) भले ही आज अलग हो चुके है लेकिन आज इनके किस्से सोशल मीडिया में छाए रहते है. एक समय था जब सैफ (Saif Ali Khan) सिर्फ अमृता (Amrita Singh) के प्यार में पागल थे और उन्ही के पास दिन-रात बिताया करते थे. खुद से 12 साल बड़ी अमृता को दिल देने के बाद एक्टर ने 1991 में शादी कर ली थी. इनकी पहली डेट के बारे में जान आप भी चौक उठेंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर सैफ ने खुलासा करते हुए बताया की 'हमारी पहली मुलाकात राहुल रवैल की फिल्म के सेट पर हुई थी. एक्ट्रेस अमृता एक मशहूर एक्ट्रेस थी. वही मै इंड्रस्ट्री में नया-नया था. एक फोटोशूट के लिए राहुल ने अमृता को बुलाया था'. फोटोशूट के वक्त सैफ ने अमृता को टच किया. उस वक्त अमृता ने उन्हें नोटिस किया. शूट खत्म होने के बाद भी सैफ उनके बारे में ही सोचते रहे. इसके बाद सैफ ने डिनर के लिए अमृता को फोन किया तो अमृता ने जवाब दिया, 'मैं डिनर के लिए बाहर नहीं जाती. लेकिन आप चाहें तो मेरे घर डिनर के लिए आ सकते हैं'. सैफ भी उनके घर पहुंच गए.


सैफ ने आगे बताया, 'किसी तरह की उम्मीद में मैं वहां नहीं गया था. मैं अमृता के घर पहुंचा तो वो बिना मेकअप में थीं. वो ज्यादा खूबसूरत दिख रही थीं'. वहीं, दोनों काफी देर तक एक-दूसरे से बातें करते रहे. उसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए और किस करने लगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद सैफ ने अमृता को प्रपोज़ किया और अमृता ने भी उनसे प्यार का इज़हार कर दिया. इसके बाद सैफ 2 दिनों तक अमृता सिंह के घर पर ही रहे. हालांकि, जब फिल्म मेकर्स ने उन्हें ढूंढना शुरू किया तब जाकर सैफ को शूटिंग के लिए जाना पड़ा. अमृता ने सैफ को जाने के लिए अपनी कार दी थी. इस बारे में अमृता ने इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने सोचा, किसी और वजह से नहीं तो कार वापस करने तो वो आता ही.

Next Story