बॉलीवुड

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Bedroom: गुस्से में आए सैफ, करीना का हाँथ पकड़कर ले जाते हुए लोगो को बोले- बेडरूम में आजा..

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Bedroom: गुस्से में आए सैफ, करीना का हाँथ पकड़कर ले जाते हुए लोगो को बोले- बेडरूम में आजा..
x
Saif Ali Khan Kareena Kapoor Bedroom: गुस्से में आए सैफ, करीना का हाँथ पकड़कर ले जाते हुए लोगो को बोले- बेडरूम में आजा..! An angry Saif, while taking Kareena's hand, said to the people - come to the bedroom..

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Bedroom: सैफ-करीना के सीरियस लव की शुरुआत 2008 में आई टशन की शूटिंग के दौरान हुई. हालांकि इससे पहले 2006 में आई ओमकारा में दोनों साथ काम कर चुके थे. लेकिन टशन के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा. साथ ही करीना और सैफ के बीच उम्र 13 साल का अंतर था. इसके बावजूद दोनों ने एक-दूसरे में अपना जीवनसाथी देखा. गौरतलब है कि सैफ करीना की बहन करिश्मा कपूर के साथ भी कम कर चुके थे और तब करीना छोटी बच्ची थीं. उस समय लोगों का मानना था कि करीना, सैफ में एक ऐसे लाइफ पार्टनर को देख रही थी जो उनकी जिंदगी में बना रहेगा और जिंदगी भर उनका साथ निभाएगा. 2012 में दोनों ने शादी कर ली. अभी हाल ही में सैफ अली खान को कुछ लोगो के ऊपर भड़कते हुए देखा गया है. चलिए जानते है पूरा मामला...

दरअसल अभी हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की माँ के बर्थडे पार्टी में गए थे. इस दौरान पैपराजी इन दोनों की फोटो खींचते हुए घर ते अंदर मेन एंट्रेस गेट तक आ जाते हैं.

सैफ अली खान और करीना कपूर जैसे ही एंट्री करते है तो पैपराजी गेट के अंदर तक उनका वीडियो रिकॉर्ड करते और फोटो खींचते हुए आ जाते हैं.

पैपराजी की की ये हरकत सैफ को पसंद नहीं आती है और वो भड़कते हुए कहते है 'एक काम करिए...आप हमारे बेडरूम में आ जाइए.'


Next Story