बॉलीवुड

बेगम Kareena Kapoor को सुहागरात में खुश करने के लिए Saif Ali Khan ने एक रात में खर्च कर दिए थे ₹1900000, फिर पूरी रात बेड में....

kareena_saif
x

kareena_saif

बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अभी हाल ही में करीना फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप रही है. बावजूद इसके करीना की एक्टिंग की तारीफ की गई थी. बताते चले की एक्ट्रेस करीना कपूर अपने बेबाक बयान के लिए सुर्खियों में रहती है.

बताते चले की करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के पावर कपल भी हैं. कुछ महीने पहले करीना ने अपना बेडरूम सीक्रेट सबके सामने खोल दिया था.

करीना ने बताया है कि वे बेड पर किन तीन चीजों के साथ सोती हैं. करीना ने कहा, 'मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए- वाइन की बोतल, पजामा और सैफू.' करीना का जवाब सुनकर सभी लोग हंसने लगे.

वही एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया की हमारी पहली सुहागरात के दिन मुझे खुश करने के लिए सैफ ने बहुत कुछ किया था. एक्ट्रेस ने बताया की सैफ करीना को खुश करने के लिए सिर्फ एक रात वेकेशन पर ठहरने के लिए एक मोटी रकम खर्च कर दिए थे. उस दिन करीना की पहली सुहागरात भी थी.


करीना को मालदीव काफी पसंद है और अक्सर यहां सैफ के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं. ऐसे में पहली सुहगरात भी वही मनाई गई थी.

सैफ एक बार करीना कपूर के साथ मालदीव में सुहागरात के दौरान सोनेवा फुशी नाम की 5-स्टार प्रॉपर्टी में रुके थे. बा एटोल यूनेस्को बायोस्फीयर रिजर्व में स्थित, सोनवा फुशी 64 लक्ज़री बीचफ्रंट विला और आठ ओवर-वाटर रिट्रीट प्रदान करता है, जिसका आकार एक से नौ बेडरूम तक है. सैफ करीना के विला की बात करें तो, वे विला 41 नाम के एक 3 किंग साइज बेडरूम रेसिडेंस में रुके थे.

इस 5-स्टार प्रॉपर्टी में हर सुख सुविधा मैजूद है. एक वेबसाइट के अनुसार, विला की कीमत 24,046.30 डॉलर है, यानी प्रति रात 18.65 लाख रुपये (टैक्स सहित) है.

Next Story