बॉलीवुड

Saif Ali Khan ने Kareena Kapoor को दिया तोहफा, खुश होकर बेगम ने जमकर बरसाई प्यार वाली इमोजी

Saif Ali Khan ने Kareena Kapoor को दिया तोहफा, खुश होकर बेगम ने जमकर बरसाई प्यार वाली इमोजी
x
सैफ अली खान ने अपनी खूबसूरत सी बेगम करीना कपूर खान को एक बेहद प्यारा सा तोहफा गिफ्ट किया।

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत जोड़ी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान एक दूसरे के प्रति प्यार बरसाने का कोई एक मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। हाल में ही सैफ अली खान ने अपनी खूबसूरत सी बेगम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) को एक बेहद प्यारा सा तोहफा गिफ्ट (Gift) किया है। इस स्पेशल गिफ्ट (Gift) की तस्वीर खुद करीना ने अपने फैंस के साथ साझा की है। इसके लिए पटौदी खानदान (Pataudi family) के नवाब सैफ ने शुक्रिया अदा किया है। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) अपने जन्मदिन (Birthday) से लेकर एनिवर्सरी (Anniversary) तक हर त्यौहार पर एक दूसरे को विशेष सरप्राइज (Surprise) देते हैं, लेकिन यह कपल (Couple) कभी-कभी बिना वजह ही एक दूसरे को तोहफा (Gift) देकर खुश करने के प्रयास में रहता है।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी लविंग पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) को एक शानदार फुटवेयर गिफ्ट के तौर पर दिया है। इस फुटवियर्स को पाकर करीना बेहद खुश नजर आ रही है और इन्होंने इनकी तस्वीर शेयर करते हुए अपने शौहर सैफ कुछ शुक्रिया जताया है. इसके साथ ही इमोजी (Emoji) के जरिए उन पर खूब जमकर प्यार लुटाया है।

असल में सैफ और करीना अक्सर एक-दूसरे के साथ क़्वालिटी ऑफ टाइम स्पेंड करने का मौका ढूंढते रहते हैं। कभी यह कपल वेकेशन पर तो कभी अलग-अलग सेलिब्रेशन (Celebration) को लेकर अलग-अलग डेस्टिनेशन पर जाना पसंद करते हैं।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर बेहद अधिक एक्टिव रहती है। यही वजह है कि वह आए दिन अपने और अपने परिवार से जुड़ी प्यारी प्यारी तस्वीरें फैंस को शेयर करती रहती है। दिवाली के अवसर पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) यह फैमिली फोटोग्राफ शेयर करते हुए, सभी को दिवाली की शुभकामनाएं भेजी थी। फिलहाल यह कपल (Couple) अपने दोनो बेटे के साथ फैमिली टाइम स्पेंड करना काफी पसंद करते हैं।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story