बॉलीवुड

सैफ अली खान ने अमृता के कंधे पर हाथ रख कर दी थी गंदी हरकत, गुस्सा हो गई थी एक्ट्रेस

सैफ अली खान ने अमृता के कंधे पर हाथ रख कर दी थी गंदी हरकत, गुस्सा हो गई थी एक्ट्रेस
x
सैफ अली खान ने अमृता के कंधे पर हाथ रख कर दी थी गंदी हरकत, गुस्सा हो गई थी एक्ट्रेस! Saif Ali Khan did a dirty act by placing his hand on Amrita's shoulder, the actress got angry

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 51 साल के हो चुके है. सैफ अली खान को बॉलीवुड का नवाब कहा जाता है. सैफ अली खान ने दो शादी की है. पहली शादी उन्होंने एक्ट्रेस अमृता सिंह से किया था. कुछ साल बाद अमृता सिंह से सैफ अली खान ने तलाक़ ले लिया था. अब सैफ करीना कपूर के साथ जिंदगी बिता रहे है. आज हम आपको सैफ के अफेयर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

अमृता बॉलीवुड में उस समय फेमस एक्ट्रेस थी. जब सैफ अली खान स्ट्रगल कर रहे थे. बता दे की सैफ अली खान एक फोटोशूट के दौरान सैफ-अमृता से पहली बार मिले थे। इस फोटोशूट के दौरान सैफ, अमृता के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश कर रहे थे। सैफ की इस गंदी हरकत को अमृता अच्छे से नोटिस कर रही थीं। बाद में वो सैफ से गुस्सा भी हो गई थी.

बता दें कि इस फोटोशूट के बाद सैफ, अमृता के प्रति इतने आकर्षित हुए कि वह उनसे मिलने के लिए बेताब हो गए थे। उन्होंने अमृता को डिनर पर चलने को कहा। अमृता ने उन्हें बाहर जाने से मना कर दिया लेकिन उन्हें घर में साथ में खाना खाने को कहा। अमृता के कहने पर सैफ तुंरत उनके घर डिनर करने के लिए चले गए। घर पर अमृता को बिना मेकअप में देख सैफ उनकी तरफ और आकर्षित हुए। कहा जाता है कि इस मुलाकात के बाद सैफ 2 दिन तक अमृता के घर पर ही रहे। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया।

Next Story