बॉलीवुड

Saif Ali Khan ने इस मॉडल के लिए Amrita Singh को दिया था धोखा, फिर करीना के लिए मॉडल को ऐसे हटाया रास्ते से

Saif Ali Khan ने इस मॉडल के लिए Amrita Singh को दिया था धोखा, फिर करीना के लिए मॉडल को ऐसे हटाया रास्ते से
x
Saif Ali Khan ने इस मॉडल के लिए Amrita Singh को दिया था धोखा, फिर करीना के लिए मॉडल को ऐसे हटाया रास्ते से! Saif Ali Khan cheated Amrita Singh for this model, then removed the model from the way for Kareena

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के नवाब कहे जाते है. एक्टर सैफ ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी की थी. खैर शादी के 13 साल बाद दोनों अलग हो गए थे. बता दे की सैफ और अमृता के बीच की दरार इटालियन मॉडल रोजा केटोलानो (Rosa Catalano) बताई जा रही थी. सैफ और रोजा की पहली मुलाकात केन्या में हुई थी. इसके बाद दोनों की कुछ और मुलाकातें हुईं और दोनों के बीच प्यार की चिंगारी तब और भड़की जब रोजा इटली से इंडिया आ गईं. इंडिया आने के बाद रोजा को पता चला कि सैफ की अमृता से शादी टूट चुकी थी और वह दो बच्चों के पिता हैं.

सैफ के बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ भी रोजा की अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. एक इंटरव्यू में रोजा ने यहां तक कह दिया था कि दोनों बच्चों ने उन्हें इंडिया में सेटल होने में काफी मदद की थी. उधर सैफ के साथ रोजा के रिश्ते तकरीबन दो साल तक अच्छे रहे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया. वही ब्रेकअप की वजह कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर बताई जा रही थी.

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, मैंने अपने आपसे पूछा, क्या और क्यों हुआ? लेकिन एक व्यक्ति आगे बढ़ता है और पाता है सब कुछ शॉकिंग है. साथ ही आप ये नहीं जानते कि सामने वाला सही कर रहा है या क्या कर रहा है. रिश्ते में दोनों के एफर्ट लगते हैं. ये किसी एक के बस की बात नहीं. नहीं तो चीजें बिगड़ सकती हैं. वैसे ही जैसे आप एक नाव में सवार हों और एक व्यक्ति दाईं ओर जाना चाहे और एक व्यक्ति बाईं और. ब्रेकअप के बाद सैफ से फाइनेंशियल सहायता मिलने की बात पर रोजा भड़क गई थीं और उन्होंने इसका खंडन करते हुए कहा था, सैफ मुझे फाइनेंशियली सपोर्ट नहीं कर रहे. मैं ब्रेकअप के बाद भी इंडिया में इसलिए रुकी रही ताकि मैं काम कर पाऊं और अपने बिल और रेंट भर पाऊं. मैं आपको साफ कर दूं कि इंडिया में मेरे बिल किसी और ने नहीं भरे थे.

Next Story