बॉलीवुड

सचिन की बेटी Sara Tendulkar का नया खुलासा, कहा- 10 सालों तक दिन रात दर्द सहा है

सचिन की बेटी Sara Tendulkar का नया खुलासा, कहा- 10 सालों तक दिन रात दर्द सहा है
x
सचिन की बेटी Sara Tendulkar का नया खुलासा, कहा- 10 सालों तक दिन रात दर्द सहा है! Sachin's daughter Sara Tendulkar's new disclosure, said - has suffered day and night pain for 10 years

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। यही वजह है कि खेल जगत में इनका नाम हमेशा सुर्खियों में होता है।सचिन के बाद उनके बच्चे भी सचिन की तरह लाइमलाइट में रहते हैं। क्रिकेटर की बेटी Sara Tendulkar सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव पाई जाती है।सोशल मीडिया में सारा की मौजूदगी इंस्टाग्राम लंबे समय एक्टिव रहने वाली यूजर्स के रूप में दर्ज है। इनके फॉलोअर्स जिक्र करे तो इनके करीब 2 मिलियन से अधिक फॉलवर्स है। सारा अपनी सुंदरता के लिए भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। क्रिकेट के खेल में सारा की खासी दिलचस्पी है। हाल में ही खत्म हुए आईपीएल 2022 के सीजन में सारा को स्टेडियम में मुंबई के इंडियन का सपोर्ट करते हुए नजर आई। जिस किसी की नजर सारा पर पड़ी वो इनकी खूबसूरती को देखकर फिदा हो गया। सोशल मीडिया पर इनकी खूबसूरती के चलते छाई रहती है। बॉलीवुड के स्टार के जैसे सारा को सोशल मीडिया पर खासी पॉपुलैरिटी मिलती है और सारा भी अपने एक से बढ़कर एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती है। यही वजह है कि सारा के फैन फॉलोइंग में लगातार इजाफा हुआ है। वही आजकल सारा ने अपनी एक खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिससे देखकर कहीं ना कहीं लोगों को एक इंस्पिरेशन मिली है।

सारा ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में इनके चेहरे पर थोड़ी समस्या नजर आ रही है। इनके चेहरे पर चंद दाग धब्बे उभरे हुए दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन के तौर पर दिल को छू लेने बात लिखी। सारा का लिखना था 10 साल तक लगातार कंसिस्टेंसी के वजह से मेरी स्किन ठीक हो सके,अब जाकर इसमें कहीं बदलाव आया है।

सचिन की बेटे अर्जुन तेंदुलकर मुंबई टीम में शामिल है। इसी कारण से सारा आईपीएल के दौरान अक्सर मुंबई इंडियन की जर्सी पहन कर अपने भाई का मनोबल बढ़ाने के लिए स्टेडियम में नजर आती है। आईपीएल की सबसे सफल टीम के रूप में जानी जाती है ,लेकिन मुंबई इंडियंस के इस सीजन में ये कुछ समय से खराब दौर से गुजर रही है।इसे पूरी तरह से शिकस्त मिल रही है। इसके साथ ही अर्जुन तेंदुलकर भी इस सीजन में मुंबई इंडियन की प्लेइंग इलेवन एक बार भी शामिल ना हो पाए। नामचीन क्रिकेट प्लेयर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियन की प्लेइंग इलेवन में हिस्सा न बन पाने पर कहा कि 'अब सीजन खत्म हो चुका है लेकिन आगे भी अर्जुन के रास्ते में काफी चुनौतियां और अटकले आएगी।' सचिन की तरह अर्जुन भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं।उन्हें क्रिकेट खेलना बेहद पसंद है और करियर के रूप में इन्होंने क्रिकेट को ही चुना है।

Next Story