बॉलीवुड

Sachin Tendulker की बेटी Sara Tendulker ने थामा इस शख्स का हाथ, तस्वीर हुई वायरल

Sachin Tendulker की बेटी Sara Tendulker ने थामा इस शख्स का हाथ, तस्वीर हुई वायरल
x
Sachin Tendulker की बेटी Sara Tendulker ने थामा इस शख्स का हाथ, तस्वीर हुई वायरल! Sachin Tendulkar's daughter Sara Tendulker held this man's hand, picture went viral

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आज लाखो-करोड़ो लोगो के दिल में राज कर रहे है. सचिन देशभर के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. सचिन (Sachin Tendulkar Daughter) से ज्यादा अब उनकी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) काफी सुर्खिया बटोरती है. सारा तेंदुलकर हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेट नाइट की तस्वीरें शेयर कीं.

बता दे की सारा तेंदुलकर ने फोटो में जिस स्पेशल शख्स का हाथ थाम रखा है वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर हैं. इन तस्वीरों को कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने भी अपने अकाउंट पर शेयर किया हुआ है. मालूम हो कि कनिका कपूर और सारा तेंदुलकर एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है. कुछ समय पहले सारा तेंदुलकर और कनिका कपूर को एक साथ लंदन में स्पॉट किया गया था.


Sara Tendulkar ज्यादातर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते थे. इंस्टाग्राम पर सारा ने जो फोटो शेयर की थी उसमें वो अपनी मां के संग नजर आ रही थीं. सारा की ये बचपन की तस्वीर थी. फोटो में सारा अपनी मां की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही थीं. उस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा था घर वही है-जहां वो है मेरी मां को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. सबसे अच्छी दोस्त है वो मेरी और उनसे मैं बहुत ज्यादा प्यार करती हूं.

Next Story