बॉलीवुड

कन्फर्म! Sachin Tendulkar ने किया बड़ा ऐलान, जल्द बेटी Sara Tendulkar की शादी Shubman Gill से होगी? ट्वीट हुआ सोशल मीडिया में वायरल

कन्फर्म! Sachin Tendulkar ने किया बड़ा ऐलान, जल्द बेटी Sara Tendulkar की शादी Shubman Gill से होगी? ट्वीट हुआ सोशल मीडिया में वायरल
x
Sachin Tendulkar Big Alert 2023: भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) हाल ही में IPL मैच खेल रहे है.

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) हाल ही में IPL मैच खेल रहे है. आपको बता दे की अपनी दमदार बैटिंग के दमपर वो लोगो के दिलो में राज कर रहे है. आज उन्हें चाहने वाले लाखो में है. आये दिन शुभमन सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते है. क्रिकेट दुनिया के अलावा शुभमन खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चे में रहते है. जैसा की आप लोग जानते है की शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरे सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है. शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर के पर्सनल लाइफ के किस्से अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होते रहते है.

Shubman Gill और Sara Tendulkar कर रहे शादी?

जैसा की आप लोग जानते है की शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के अफेयर के किस्से सोशल मीडिया में वायरल होते रेट है. इस बीच एक और ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे बताया जा रहा है की शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर जल्द ही सगाई करने वाले है. यही नहीं वायरल ट्वीट में बताया गया की सारा और शुभमन के शादी की घोषणा खुद सारा के पिता सचिन तेंदुलकर ने सगाई (Sara Tendulkar Engagement) दी है.


वायरल पोस्ट में बताया जा रहा है की सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी सारा औऱ शुभमन गिल की सगाई की घोषणा कर दी है. इसके बाद यह ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगा. खैर ये ट्वीट पूरी तरह से फ़र्ज़ी निकला।

शुभमन सारा अली खान को कर रहे डेट?

यही नहीं सारा तेंदुलकर के अलावा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan)के अफेयर की खबरे भी सोशल मीडिया में धमाल मचाने लगी है. खैर दोनों सितारों ने आज तक खुलकर कभी अपने अफेयर की खबरों को नहीं कबूला है.

Next Story