बॉलीवुड

लंबे समय से उड़ रही थी अफवाहें, फातिमा शना शेख से आमिर खान करेंगे तीसरी शादी? करीबी ने दी जानकारी

लंबे समय से उड़ रही थी अफवाहें, फातिमा शना शेख से आमिर खान करेंगे तीसरी शादी? करीबी ने दी जानकारी
x
Bollywood actor Aamir Khan और Fatima Sana Shaikh की फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

Bollywood actor Aamir Khan इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है. आपको बता दे की एक्टर की हाल ही में आई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस में पिट गई. इस बीच सोशल मीडिया में तेजी से अफवाहें उड़ रही है. एक्टर आमिर खान एक्ट्रेस फातिमा शना शेख से तीसरी शादी करने जा रहे है. Bollywood actor Aamir Khan की तीसरी शादी की खबर पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. इसके बारे में उनके एक करीबी ने जानकारी देते हुए मीडिया से बता दिया है.

आपको बता दे की Bollywood actor Aamir Khan और पूर्व पत्नी किरण राव का तलाक़ अचानक से हो गया था. सोशल मीडिया में दोनों के तलाक़ की वजह एक्ट्रेस फातिमा सना शेख बताई जा रही थी. फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) एक्टर आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' और 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में नजर आई थीं। खैर कई मौके में एक्ट्रेस आमिर खान के साथ नजर जरूर आती है.


एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की लोगो को अफवाह फैलाने में इतना मजा क्यों आता है. ये बिलकुल गलत है. कई मौके पर मेरी फोटो आमिर खान सर से जोड़ी गई. और कहा गया की दोनों ने शादी कर ली. फोटशॉप का इस्तेमाल करके ऐसे अफवाह फैलाने से आप लोगो को क्या मिलता है.

Bollywood actor Aamir Khan की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा; के फ्लॉप होने के बाद एक्टर टूट गए है. यही नहीं आमिर खान इन दिनों ज्यादा किसी से बात भी नहीं कर रहे है.

Next Story