बॉलीवुड

RRR Nominated For Oscars: जूनियर एनटीआर और राजामौली को RRR के लिए मिलेगा ऑस्कर अवार्ड?

RRR Nominated For Oscars: जूनियर एनटीआर और राजामौली को RRR के लिए मिलेगा ऑस्कर अवार्ड?
x
RRR Nominated For Oscars: कहा जा रहा है कि Oscars Prediction List में Jr NTR और SS Rajamouli का नाम है लेकिन Ram Charan इसमें शामिल नहीं हैं

RRR Nominated For Oscars 2023: पूरी दुनिया को अपना फैन बना देने वाली इंडियन फिल्म RRR अब HCA Awards के बाद Oscars Award के लिए भी नॉमिनेट हो सकती है. मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और जूनियर एनटीआर (Jr.NTR) का नाम Oscars Prediction List 2023 में शामिल होना बताया जा रहा है. लेकिन फिल्म के दूसरे लीड एक्टर राम चरण (Ram Charan) का नाम इस लिस्ट में नहीं है।

RRR Nomination for Oscar 2023: बता दें की फिल्म ने 1200 करोड़ की कमाई करके रिकॉर्ड तो बनाया है वहीं Hollywood Critic Award 2022 में ना सिर्फ नॉमिनेट हो कर फर्स्ट रनरअप बेस्ट फिल्म का ख़िताब जीता है HCA में RRR से पहले कोई भी इंडियन फिल्म नॉमिनेट तक नहीं हुई थी. RRR को MCU की फिल्मे डायरेक्ट करने वाले निर्देशकों ने भी खूब सराहा है. अब ऐसी उम्मीद है कि RRR अब Oscars 2023 के लिए नॉमिनेट हो सकती है.

ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होंगे राजामौली और जूनियर एनटीआर

मिडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि RRR के निर्देशक एसएस राजामौली और एक्टर जूनियर एनटीआर ऑस्कर अवार्ड 2023 के लिए नॉमिनेट हो सकते हैं. दोनों कलाकारों का नाम Oscars Prediction List 2023 में सामने आने की बात पता चली है. इतना ही नहीं RRR ऑस्कर्स के लिए नॉमिनेट हो सकती और जीत भी सकती है. अगर ऐसा होता है तो इंडियन सिनेमा के लिए यह इतिहास में मिली सबसे बड़ी उपलब्धि होगी

रामचरण का नाम नहीं

ऐसा भी कहा जा रहा है कि Oscars 2023 Nomination List में राजामौली और जूनियर एनटीआर का नाम तो है लेकिन इस लिस्ट में दूसरे एक्टर राम चरण को शामिल नहीं किया गया है. अगर ऐसा होता है तो यह राम चरण के लिए बड़ी नाइंसाफी होगी क्योंकि फिल्म में उन्होंने भी काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी है.

Next Story