बॉलीवुड

RRR और बाहुबली के राइटर विजयेंद्र प्रसाद ने कहा- मैं कहानियां लिखता नहीं, चुराता हूं

RRR और बाहुबली के राइटर  विजयेंद्र प्रसाद ने कहा- मैं कहानियां लिखता नहीं, चुराता हूं
x
KV Vijayendra Prasad Latest Interview: केवी विजयेंद्र प्रसाद फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली के पिता हैं

Vijayendra Prasad Interview: RRR, बाहुबली, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों की कहानी लिखने वाले राइटर और फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद (KV Vijayendra Prasad) ने एक इंटरव्यू में बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा वो कहानी लिखते नहीं बल्कि उन्हें चुराते हैं.

विजयेंद्र प्रसाद ने कहा- अच्छी कहानी के लिए यह जरूरी है कि आप कितना सटीक झूठ बोल पाते हैं. मैं कहानियां लिखता नहीं बल्कि उन्हें चुरा लेता हूं. कहानियां तो आपके चारों तरफ हैं, चाहे वो रामायण हो या महाभारत और असली घटनाएं। बस आपको अनोखे अंदाज में उन्हें पेश करना है।

RRR को लेकर ये बात कही

विजयेंद्र प्रसाद की लिखी RRR फिल्म की कहानी की पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है. इस फिल्म में राम राजू और कोमराम भीम असली पात्र हैं लेकिन वो दोनों स्वतंत्रता सैनानी कभी एक दूसरे से मिले नहीं। RRR में दोनों के एक दूसरे से मिलने और अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ने की कल्पना की गई. मैं हमेशा अपनी ऑडिएंस में कहानी को लेकर भूख जगाने की कोशिश करता हूं. यह आपके अंदर और जानने की जिज्ञासा पैदा करती है.

RRR 2 को लेकर क्या कहा

RRR का पूरी दुनिया में डंका बज रहा है. जनता इस फिल्म के अगले पार्ट को देखना चाहती है. अच्छी बात ये है कि फिल्म स्टोरी राइटर विजयेंद्र प्रसाद ने RRR की अगली कहानी को क्रैक कर लिया है. उन्होंने बताया कि मैं RRR Part 2 को लिखना शुरू कर चुका हूं. मैंने यह पता कर लिया है कि अब आगे क्या होने वाला है. पार्ट 1 में दिखाई गई जंग तो ब्रिटिशों के खिलाफ सिर्फ आगाज ए जंग था अभी तो पूरा युद्ध बाकी है.


Next Story