बॉलीवुड

Romantic Videos 2023: अनुज और अनुपमा के रोमांटिक वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई तबाही, फटाफट देखे Full Info

Romantic Videos 2023
x

Romantic Videos 2023

Romantic Videos 2023: अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) टीआरपी लिस्ट में अभी भी टॉप में है.

Romantic Videos 2023: अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) टीआरपी लिस्ट में अभी भी टॉप में है. ज्यादातर लोग इस सीरियल को काफी पसंद करते है. अनुपमा के किरदार सीरियल को और जबरदस्त बना रहे है. सीरियल के लीड किरदार अनुपमा यानि रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का रोल वाकई में तारीफे काबिल है. रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly Tv Shows) एक मिडिल क्लास महिला है और परिवार को जोड़कर रखती है. इसी वजह से इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है.

दरअसल एक्ट्रेस रूपाली (Rupali Ganguly) ने अपने करियर की शुरुआत आज से 22 साल पहले 'मेरी जर्नी करीब' और 'दिल है कि मानता नहीं है' से की थी. लेकिन एक्ट्रेस को पॉपुलरटी अनुपमा सीरियल से ही मिली है.



अभी हाल ही में 'अनुपमा' (Anupamaa) और गौरव खन्ना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. अभी हाला ही में 'अनुपमा' और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) अपने किरदार में नजर आ रहे हैं, और सॉन्ग 'कुछ कुछ होता है' पर बेहतरीन डांस कर रहे है. दोनों को रोमांटिक पोज देख फैंस बेकाबू हो रहे है.

वायरल वीडियो में अनुज–अनुपमा को डांस स्टेप सीखा रहे है. वही अनुपमा भी मस्ती करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. अनुज–अनुपमा की जोड़ो को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जाता है.





Next Story