बॉलीवुड

रोहित शर्मा हुए ग़ुस्से से लाल-पीले, मनाने आई नीता अम्बानी, बोली मत छोड़ो रोहित हमारा साथ ये है पूरी ख़बर

रोहित शर्मा हुए ग़ुस्से से लाल-पीले, मनाने आई नीता अम्बानी, बोली मत छोड़ो रोहित हमारा साथ ये है पूरी ख़बर
x

मुंबई इंडियंस को ipl में 5 बार खिताब जीता चुके रोहित शर्मा इन दिनों चर्चे में है. दरअसल MI की कप्तानी रोहित शर्मा से छीनकर हार्दिक पांडया को दे दी गई है. जिसके बाद से MI को हार का सामना करना पड़ रहा है. MI 2024 सीजन में बाहर हो चुकी है. रोहित शर्मा MI की हार से काफी दुखी है. और अपने आपको अगले सीजन से हटाने का मन बना लिया है. हार्दिक पांडया से काफी ज्यादा पब्लिक नाराज है. इस बीच मैच समाप्त होते ही रोहित शर्मा को नीता अम्बानी मनाती हुई नज़र आई कि वह उन्हें ना छोड़े. आगे आपको इस ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है.

रोहित शर्मा के लिए कहा जा रहा है कि कल मुंबई इंडियंस का इस साल का अंतिम मैच था जो कि रोहित शर्मा का भी अंतिम मैच बताया जा रहा है. इस तस्वीरों को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मानों नीता अम्बानी मना रही हो रोहित को कि वह टीम को छोड़कर ना जाए. आगे आपको बताते है कि कितनी संभावना है कि रोहित अब मुंबई का साथ छोड़ सकते है.

रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम की शान है जिन्हें पूरी दुनिया जानती है और लोग इनके पूरी तरह से दीवाने है. रोहित शर्मा ने अपने अभी तक के क्रिकेट के सफ़र बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए है और टीम के अंदर इनका उतना ही महत्व है जितना की विराट कोहली का है.

मैच समाप्त होने के बाद रोहित को नीता अम्बानी जो कि मुंबई इंडियंस की मालकिन वह मनाती हुई नज़र आई जिसकी ख़ूबसूरत तस्वीरें इस समय भी पानी की तरह फ़ैल रही है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story