बॉलीवुड

RIP Vikram Gokhale: एक्टर विक्रम गोखले का निधन

RIP Vikram Gokhale: एक्टर विक्रम गोखले का निधन
x
Vikram Gokhale Dies: एक्टर विक्रम गोखले की मौत हो गई है, पुणे हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांसे लीं

Vikram Gokhale Death News: बॉलीवुड के नामी एक्टर विक्रम गोखले का निधन हो गया है. वह काफी दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में एडमिट थे. 82 वर्ष के विक्रम गोखले ने हॉस्पिटल में अंतिम सांसे लीं. 18 दिनों से भर्ती Vikram Gokhale की सेहत में शुक्रवार को सुधार हुआ था मगर शनिवार की दोपहर बाद उनका निधन हो गया. विक्रम गोखले का जन्म 30 अक्टूबर 1940 में हुआ था.

विक्रम गोखले का निधन

विक्रम गोखले मराठी थिएटर, हिंदी सिनेमा और टेलीविजन में काफी एक्टिव थे। उनके पिता चंद्रकांत गोखले नामी एक्टर थे. उनकी दादी कमलाबाई गोखले इंडियन सिनेमा की पहली फीमेल चाइल्ड आर्टिस्ट थीं. विक्रम गोखले 'हम दिल दे चुके सनम' में ऐश्वर्या राय के पिता के रोल में नजर आए थे। उन्होंने भूल भुलैया', 'दिल से', 'अग्निपथ' दे दना दन', 'हिचकी', 'निकम्मा', 'और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों में काम किया था. इसके अलावा उन्होंने 1989 में आने वाले शो उड़ान में काम किया था. इसके साथ अखबर बीरबल जैसे शो का भी वो हिस्सा थे..

विक्रम गोखले की पहली फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ हुई थी. 1971 में अमिताभ की परवाना से उनका फ़िल्मी करियर शुरू हुआ था. विक्रम और अमिताभ में अच्छी दोस्ती थी. उन्होंने एक बार कहा था -लोगों ने अमिताभ की सफलता देखी है और मैंने संघर्ष

RIP Vikram Gokhale



Next Story