बॉलीवुड

Rinku Singh का खुला राज! शुभमन गिल की बहन को कर रहे डेट? गिल की सिस्टर ने खुलेआम कह दी बड़ी बात...

Rinku Singh Shahneel Gill Affair
x

Rinku Singh Shahneel Gill Affair

आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह ने एक ओवर में 5 छक्के मारकर आईपीएल में तबाही मचा दी थी.

Rinku Singh Shahneel Gill Affair: आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह ने एक ओवर में 5 छक्के मारकर आईपीएल में तबाही मचा दी थी. IPL के बाद इन दिनों Rinku Singh भारतीय टीम में अफगानिस्तान के खिलाफ T20 मैच कहे रहे है. आईपीएल 2024 में भी रिंकू सिंह को KKR ने 50 लाख रुपये में खरीदा है. कुछ महीने पहले रिंकू सिंह की अदाओ में शुभमन गिल की बहन फिदा हो गई थी.

दरअसल 2023 में IPL मैच होने के बाद क्रिकेटर रिंकू सिंह मालदीव छुट्टियों पर गए हुए थे. इस दौरान रिंकू सिंह ने सोशल मीडिया पर शर्टलेस फोटो वायरल कर दी जिसके बाद शुभमन गिल की बहन उनपर फिदा हो गई. शुभमन गिल की बहन शहनील ने रिंकू सिंह की पोस्ट पर लिखा- ओ हीरो। इसके बाद लोगों ने रिंकू की तस्वीरों को छोड़ शहनील के कॉमेंट पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया।

अफेयर का दावा

कू सलमान खान जैसी बॉडी और एब्स दिखाते हुए शानदार पोज दे रहे हैं. उनकी इन फोटोज से फैंस की आंखें चकमका ही गईं, साथ ही टीम इंडिया के युवा बैटर शुभमन गिल की बहन शहनील गिल भी उनपर फिदा हो गईं हैं. शहनील ने रिंकू सिंह का हॉट लुक देखने के बाद कमेंट में तारीफ करते हुए लिखा, ‘ओ हीरो’. यह कमेंट देखने के बाद फैंस में खलबली मच गई. रिप्लाय करने वालों में अधिकतर ऐसे कॉमेंट रहे जो दावा कर रहे कि इनके बीच अफेयर है। हालांकि, गिल का इसके बाद कोई कॉमेंट नहीं आया और न ही रिंकू सिंह ने कोई कॉमेंट किया।

Next Story