बॉलीवुड

Richa Chadha ने इंडियन आर्मी का मजाक उड़ाया, अक्षय कुमार ने लताड़ डाला

Richa Chadha ने इंडियन आर्मी का मजाक उड़ाया, अक्षय कुमार ने लताड़ डाला
x
Richa Chadha ने POK के मामले में इंडियन आर्मी चीफ का मजाक उड़ाया था बाद में माफ़ी मांगने लगी

Richa Chadha Akshay Kumar Indian Army: बॉलीवुड की सी ग्रेड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पहले इंडियन आर्मी का अपमान किया और बाद में ट्वीट डिलीट करके सफाई देदी। Richa Chadha ने POK के मामले में इंडियन आर्मी चीफ के स्टेटमेंट का मजाक उड़ाया है. ऋचा चड्ढा ने अपनी घटिया हरकत पर ठीक से सॉरी भी नहीं कहा है लेकिन अब अक्षय कुमार और अन्य बॉलीवुड एक्टर्स, डायरेक्टर्स ने एक्ट्रेस को तबियत से लताड़ना शुरू कर दिया है.

दरअसल लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (Lieutenant General Upendra Dwivedi) ने 22 नवंबर को कहा था कि- हम तो पाकिस्तान कब्जे वाले कश्मीर (POK) को वापस लेने के लिए तैयार हैं सरकार को बस आदेश करना है. ऋचा ने इसी सस्टेटमेंट का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि Galwan Says Hi

ऋचा चड्ढा का Galwan Says Hi का क्या मतलब है

Meaning Of Galwan Says Hi: आर्मी चीफ ने POK वापस लेने की बात कही तो ऋचा चड्ढा ने एक न्यूज़ का स्क्रीन शॉट लेते हुए लिखा 'Galwan Says Hi' मतलब गलवान याद है? या गलवान को भूल गए क्या? याद हो कि 2020 जून में चीनी सैनिकों ने गलवान घाटी में इंडियन आर्मी कैम्प कर हमला किया था. जिसमे भारत के 20 सैनिक शहीद हो गए थे. लेकिन इंडियन आर्मी ने चीनी सैनिकों को पीट कर धर दिया था. चीन के 40 से ज़्यादा सैनिक मारे गए थे.

Richa Chadha Galwan Tweet


ऋचा का कहने का मतलब ये था कि आप POK लेने की बात करते हो और गलवान में क्या हुआ वो भूल गए?

ऋचा चड्ढा कॉन्ट्रोवर्सी

Richa Chadha Controversy: इस बारे में बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था 'ऋचा जैसी थर्ड ग्रेड बॉलीवुड एक्ट्रेस पब्लिसिटी स्टंट के लिए भारतीय सेना का अपमान कर रही है. इस ट्वीट में भारत विरोधी सोच दिखाई देती है. मैं मुंबई पुलिस ने कनूनी करवाई की मांग करता हूं.

अक्षय कुमार ने लताड़ डाला

इस मामले में अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट का स्क्रीन शॉट लेते हुए लिखा - यह देखकर बुरा लगता है, हमें कभी अपनी आर्मी के लिए ऐसी बात नहीं कहनी चाहिए, वो हैं तो हम हैं

ऋचा चड्ढा ने कहा मेरे खून में इंडियन आर्मी

ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना का अपमान करने के बाद दादा, नाना की कहानी बताने लगी और कहने लगी कि मेरे खून में इंडियन आर्मी है. लेकिन जब वह GALWAN Says Hi वाला ट्वीट कर रही थी तब वो खून कहां चला गया था?


Next Story