बॉलीवुड

रीवा के युवक की बॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म में मचाएंगे धमाल

रीवा के युवक की बॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म में  मचाएंगे धमाल
x
रीवा के बेटे तनिष्क शुक्ला द्वारा अभिनीत पहली बॉलीवुड मूवी 'फेक बॉयफ्रेंड' के पोस्टर और ट्रेलर को माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता यूनिवर्सिटी के सभागार में आयोजित समारोह में लॉन्च किया गया।

बॉलीवुड में इन दिनों तेजी से रीवा के लड़को का भी चयन किया जा रहा है. अभी हाल में रीवा के बेटे तनिष्क शुक्ला द्वारा अभिनीत पहली बॉलीवुड मूवी 'फेक बॉयफ्रेंड' के पोस्टर और ट्रेलर को माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता यूनिवर्सिटी के सभागार में आयोजित समारोह में लॉन्च किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला (वर्चुअल मोड), नगर निगम रीवा के अध्यक्ष बैंकटेश पांडे, भाजपा प्रदेश मंत्री राजेश पांडेय, जिला गी संवर्षन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष राजेश पाण्डेय, समाजसेवी परमजीत सिंह ढंग, ओमप्रकाश मिश्रा गुरु एवं अन्य जनप्रतिनिधि रहे।

मुंबई से आए मूवी 'फ्रेक बॉयफ्रेंड' के डायरेक्टर सैम डिसूजा, प्रोड्‌यूसर अंजु ढींगरा और म्यूजिक डायरेक्टर दीपक गुप्ता भी थे। तनिष्क शुक्ला स्वतंत्र पत्रकार रंगनाथ शुक्ला के पुत्र और हाल ही में जज बनी 2 बहनों जसविता शुक्ला और अर्पिता शुक्ला के भाई हैं, जो पिछले कुछ समय से लगातार सिनेमा जगत से जुड़े हुए हैं और स्टार प्लस के कई धारावाहिक में दिख चुके हैं। वेब सीरीज में भी आए हैं।

मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि यह हमारे लिए बड़े हर्ष की बात है कि रीवा का बेटा बड़े परदे पर नाम रोशन कर रहा है, तनिष्क की पिक्चर ऐसे ही आती रहें। टीम को शुभकामनाएँ देते हुए उन्होंने कहा की आपने विंध्य के टैलेंट को पहचाना और उसे मौका दिया, और आने वाले समय में आपकी फिल्म सुपर हिट हो, यही मेरी शुभकामनाएँ हैं। फिल्म फेक बॉयफ्रेंड का ट्रेलर यू- ट्यूब पर भी जारी किया गया है।

Next Story