बॉलीवुड

मां बनने वाली हैं रीवा की राजकुमारी एवं 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai' फेम मोहिना सिंह, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Mohena Singh Pregnancy
x

Mohena Singh Pregnancy

Mohena Kumari Singh: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम और रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह जल्द ही मां बनने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने बेबी बम्प फ्लॉन्ट किया है.

Mohena Kumari Singh: पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह जल्द मां बनने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने प्रेग्नेंसी (Mohena Singh Pregnancy) की झलक दिखाते हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. एक्ट्रेस ने पति सुयश रावत संग बेबी बंप (baby bump) फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है.

मोहिना कुमारी सिंह के घर में जल्द ही किलकारियां गूजने वाली हैं. रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह (Mohina Singh Rewa Princess) अपने घर में नए सदस्य के आगमन के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. उनके साथ ही उनके पति सुयश रावत (Suyash Rawat), मोहिना सिंह के पिता रीवा महाराजा पुष्पराज सिंह (Pushpraj Singh) और रीवा के सिरमौर से एमएलए मामा दिव्यराज सिंह (Divyaraj Singh) भी नए सदस्य का काफी बेसब्री से इन्तजार कर रहें हैं.

Image credit: Instagram


हाल ही में मोहिना कुमारी सिंह ने अपने पति सुयश रावत के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में उनके मां बनने की उत्सुकता अलग ही नजर आ रही है. साथ ही अपने पति के साथ वे तस्वीरों में काफी क्यूट नजर आ रही हैं.

Image credit: Instagram


अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली मोहिना कुमारी सिंह अपनी प्रेग्नेंसी की झलक शेयर करते हुए पति के अलावा अपनी सासु मां और जेठानी के साथ फोटोज क्लिक कराई हैं. 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कद्दावर पॉलिटिशियन 'गुरु सतपाल महाराज' (Guru Satpal Maharaj) के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ उनकी शादी हुई थी.

Image credit: Instagram


मोहिना कुमारी सिंह एक टीवी एक्ट्रेस, डांसर, कोरिओग्राफर के साथ साथ एक अच्छी बहू और पत्नी का दायित्व बाखूबी निर्वहन कर रही हैं. वे अक्सर अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की तस्वीरें सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. इसके अलावा उन्हें योग भी काफी पसंद है. योग करते हुए और डांसिंग के अलग अलग स्टेप्स के वीडियो वे इंस्टाग्राम में शेयर करती रहती हैं. वे अक्सर अपने फैंस के साथ चैट करते हुए भी नजर आती हैं.

नए सदस्य के आगमन को लेकर जितना उत्साहित मोहिना कुमारी सिंह और उनका परिवार है, उतना ही एक्साइटमेंट उनके फैंस में भी देखा जा रहा है. फैंस इंटरनेट पर एक्ट्रेस की फोटोज देखने के बाद उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं और ऐसे समय में अपना ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story