बॉलीवुड

हो गया खुलासा! ये होगा सलमान खान के 2300 करोड़ रूपए की दौलत का वारिस

हो गया खुलासा! ये होगा सलमान खान के 2300 करोड़ रूपए की दौलत का वारिस
x
बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान (Salman Khan) की प्रापर्टी का वारिस कौन होगा वो आज खुलासा हो चुका है.

बॉलीवुड की मोस्ट बैचलर स्टार सलमान खान (Salman Khan) का नाम देश के सबसे ज्यादा अर्निंग करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में रखा जाता है ,लेकिन जैसा कि आप सभी वाकिफ होंगे कि सलमान खान ने ना तो शादी की है, और ना ही इनकी कोई औलाद है। ऐसे में सभी को ये जानने की इच्छा रहती है, कि उनकी इतनी बड़ी संपत्ति का वारिस कौन होगा। सलमान खान एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने हिंदी सिनेमा में कई दशकों से अभिनय करते हुए दिखाई दिए है,और आज भी ये फिल्मों के अलावा रियल्टी शो में भी करते है। अभिनेता की कोई भी फिल्म आते ही दर्शक इसके किसी भी हालत में मिस करना नहीं चाहते हैं। सलमान खान सोशल मीडिया पर अक्सर सवाल किया जाता है कि वो शादी कब कर रहे हैं। इस पर अभिनेता का एक ही जवाब रहा है शादी करने का उनका कोई इरादा नहीं है। वही उनके जवाब को सुनकर सबके जेहन में एक ही सवाल उठता है। शादी नहीं करेंगे तो उनकी करोड़ों की कमाई दौलत किसकी दी जाएगी।वही हम आपको बता दें कि सलमान ने इस मुद्दे पर कुछ ये कहा है।


हाईएस्ट पैड एक्टर में सलमान का नाम

अभिनेता सलमान खान ने बॉलीवुड में ऐसे एक्टर है जोकि बड़े पर्दे पर 34 सालों से लगातार अभिनय करते आए हैं। इन्होंने कभी रोमास तो कभी एक्शन के दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। सलमान खान की कमाई भी करोड़ों में होती है। आपको बता दें कि सलमान खान की हर फिल्म लगभग 100 करोड़ से भी अधिक कमाई करने वाली साबित होती है । यही वजह है कि अभिनेता को देश के सबसे पैसे वाले एक्टर की लिस्ट में रखा गया हैं । रिपोर्ट के अनुसार दबंग खान 2300 करोड़ संपत्ति के मौजूदा समय में मालिक है।


सलमान की जायदाद का मालिकाना हकदार

55 साल के अभिनेता सलमान खान के फैंस सलमान खान से अक्सर इसी मसले पर बात करते हुए दिखाई देते हैं कि आखिर उनकी करोड़ों की संपत्ति किसके हाथ लगेगी, तो इस पर अभिनेता ने दो साल पहले टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में खुलकर बताया था। अभिनेता का कहना था कि 'मैं शादी करूं या फिर ना करूं', मेरे जाने के बाद मेरी आधी संपत्ति को डोनेट कर दी जाएगी और ,अगर मैं शादी नहीं करता हूं ,तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट के नाम हो जायेगी '



सलमान के अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट

सलमान खान बॉलीवुड दिग्गज के सितारों में आते हैं। यही वजह है कि पर्दे पर दर्शक उन्हें आज भी देखना पसंद करते हैं। अभिनेता की फिल्म अंतिम कुछ महीने पहले रिलीज की गई थी वही आने वाले दिनों में सलमान 'कभी ईद कभी दिवाली',' टाइगर 3' और 'किक 2' में दिखाई देंगे। इनकी फिल्म 'टाइगर 3 में दबंग खान कैटरीना कैफ के दिखाई देगे। वही 'किक 2'में इनकी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस होगी।

Next Story