बॉलीवुड

Brahmastra Dev और Brahmastra 3 की रिलीज डेट पता चल गई, अयान मुखर्जी ने खुद घोषणा की

Brahmastra Dev और Brahmastra 3 की रिलीज डेट पता चल गई, अयान मुखर्जी ने खुद घोषणा की
x
Release date of Brahmastra Dev and Brahmastra 3: अयान मुखर्जी ने कहा है कि दोनों पार्ट्स को एक साथ शूट किया जाएगा

Release date of Brahmastra 2 and Brahmastra 3 revealed: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की सबसे कमाऊ फिल्म ब्रह्मास्त्र शिवा (Brahmastra Shiva) फैंस को काफी पसंद आई. अब लोग यह जानना चाहते हैं कि ब्रह्मास्त्र 2 (Brahmastra 2) यानी Brahmastra: Dev कब रिलीज होगी। फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने (Ayan Mukerji) ने ब्रह्मास्त्र के फैंस को डबल सरप्राइज़ दे दिया है. उन्होंने Brahmastra 2 के साथ साथ Brahmastra 3 की भी रिलीज डेट जारी कर दी है.

4 अप्रेल को अयान मुखर्जी ने अपने फैंस के नाम एक लेटर लिखा, जिसमे उन्होंने Brahmastra Dev Release Date और Brahmastra 3 Release Date दोनों ही अनाउंस कर दी, साथ ही उन्होंने यह वादा भी किया कि पिछले पार्ट में हुई गलतियों को दोबारा नहीं दोहराया जाएगा और आने वाले दो पार्ट पिछले पार्ट से ज़्यादा अच्छे होंगे।


अयान ने लेटर जारी करते हुए लिखा

मैं और मेरा जीवन!

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 पर सभी प्यार और प्रतिक्रिया को अवशोषित करने के बाद ... मैं भाग ब्रह्मास्त्र 2 और तीन के लिए विजन बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं- जो अब मुझे पता है कि भाग एक की तुलना में बड़ा और अधिक महत्वाकांक्षी होगा! मैंने सीखा है कि ब्रह्मास्त्र दो और तीन की पटकथा को पूर्ण करने के लिए हमें थोड़ा और समय चाहिए! और... मैंने फैसला किया है कि हम दोनों फिल्में... साथ में बनाने जा रहे हैं! उन्हें एक साथ करीब से रिलीज़ करने की अनुमति देना! मेरे पास इसे हासिल करने के लिए एक समयरेखा है, जिसे मैं साझा कर रहा हूं. मेरे पास शेयर करने के लिए एक और खबर भी है...

Astraverse ने मुझे हाल ही में कदम रखने और निर्देशित करने के लिए एक बहुत ही खास फिल्म के साथ एक बहुत ही खास अवसर दिया है! फिल्म क्या है... सही समय आने पर इस पर और अधिक। एक अवसर जो मुझे चुनौती देता है और मुझे बहुत उत्साहित करता है... एक जहां मैं सीखूंगा, प्रेरित होऊंगा और जहां मैं बढ़ूंगा! इसलिए, मैंने इसे लेने का फैसला किया है. इस ब्रह्मांड में सभी सकारात्मक ऊर्जाओं के लिए खुद को खोलना ताकि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ कर सकूं और उस एक चीज में योगदान कर सकूं जो मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है - भारतीय सिनेमा।

Brahmastra Dev Release Date: ब्रह्मास्त्र 2 यानी ब्रह्मास्त्र देव को 2026 में रिलीज किया जाएगा

Brahmastra 3 Release Date: फिल्म का तीसरा पार्ट ठीक एक साल बाद 2027 में रिलीज होगा

Next Story