बॉलीवुड

Rekha से सवाल किया गया क्या वो अभिताभ के प्यार में थी? एक्ट्रेस का आया दिलचस्प जवाब

Rekha से सवाल किया गया क्या वो अभिताभ के प्यार में थी? एक्ट्रेस का आया दिलचस्प जवाब
x
बॉलीवुड की एवरग्रीन खूबसूरत अभिनेत्री रेखा अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है।

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रेखा के साथ अपने रिश्ते को खुलकर कभी भी जिक्र नहीं किया लेकिन रेखा ने कई बार अपने प्यार का इकरार पब्लिकली किया है।

बॉलीवुड की एवरग्रीन (Evergreen) खूबसूरत अभिनेत्री रेखा अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। वहीं रेखा और अमिताभ बच्चन के प्यार के किस्से से हर कोई वाकिफ है। महानायक अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ अपने रिश्ते को कभी भी नहीं स्वीकारा, लेकिन रेखा ने ऐसे कई मौकों पर अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है। वही एक इंटरव्यू में रेखा ने बिग बी (Big B) से जुड़े कई सवालों के काफी दिलचस्प जवाब दिया।



मीडिया रिपोर्ट (Media report) के अनुसार जब रेखा से सवाल किया गया कि क्या वह कभी अमिताभ बच्चन से प्यार किया करती थी। इस पर रेखा का कहना था 'क्यों नहीं, ये भी कोई सवाल है? अभी तक मुझे एक भी ऐसा शख्स नही मिला जिन्हें कोई पसंद नही करता। तो फिर मुझे सबसे अलग क्यों गिना चाहता है। क्या मैं कभी इंकार करती हूं। मुझे अमिताभ से बिल्कुल प्यार है। हालांकि इसी समय रेखा ने ये भी बताया कि, 'अमिताभ बच्चन के साथ उनका कभी भी कोई पर्सनल रिलेशन (Personal relation) नहीं रहा।'

रेखा ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बारे में भी खुलकर बात की और कहा कि, 'उनकी जया बच्चन के साथ कोई मनमुटाव नहीं है। रेखा का कहना था वो एक बहुत ही बेहद ही समझदार महिला है। हम दोनों ही एक ही बिल्डिंग में रहा करते थे। हम दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत है। वह मेरे लिए दीदी भाई की जैसी थी और अभी भी वैसी हैं उन्हें मुझसे कोई कभी नहीं छीन सकता है चाहे जो हो जाए। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्हें भी इस बात का एहसास रहे। हम जब कभी भी एक दूसरे से मिलते हैं, तो खूब बातें किया करते हैं।

Next Story