बॉलीवुड

Rekha को बितानी थी Amitabh Bachchan के साथ शाम, इसलिए कर डाली थी ऐसी हरकत

Rekha को बितानी थी Amitabh Bachchan के साथ शाम, इसलिए कर डाली थी ऐसी हरकत
x
Rekha को बितानी थी Amitabh Bachchan के साथ शाम, इसलिए कर डाली थी ऐसी हरकत! Rekha had to spend evening with Amitabh Bachchan, that's why she did such an act

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) के अफेयर की चर्चा तो आपने सुना ही होगा. दोनों सितारे फ़िल्मी दुनिया से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर फेमस रहे है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) की जोड़ी रील लाइफ से ज्यादा रीयल लाइफ में भी बहुत पसंद की जाती थी. बताया जाता है की एक समय ऐसा था जब रेखा अमिताभ के प्यार में पागल थी. इस बात का खुलासा एक्टर और डायरेक्टर रंजीत ने एक इंटरव्यू के किया था. चलिए जानते है पूरी कहानी.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजीत को बॉलीवुड का विलेन कहा जाता था. यही नहीं रंजीत ने एक समय का किस्सा याद करते हुए बताया की उस वक़्त वो 'कारनामा' से रिप्लेस कर रहे थे. जब रेखा को अपना शूटिंग शेड्यूल सुबह में शिफ्ट करना था ताकि वह शाम को अमिताभ बच्चन के साथ समय बिता सकें. रंजीत ने कहा, 'एक दिन रेखा ने फोन किया और रिक्वेस्ट की कि क्या मैं सुबह की शिफ्ट में जा सकती हूं क्योंकि वह अमिताभ बच्चन के साथ शाम बिताना चाहती हैं'. लेकिन अपने शेड्यूलिंग मुद्दों के कारण, फिल्म के लीड एक्टर धर्मेंद्र ने 'कारनामा' में रेखा की जगह अनीता राज को कास्ट करने की सिफारिश की. खैर, आखिरकार फिल्म विनोद खन्ना और फरहा राज के साथ बनाई गई.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 1984 में एक इंटरव्यू में रेखा ने बिग बी के साथ अपने रिश्ते से इनकार करने के बारे में बात की थी और कहा था, 'उन्हें ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए था? उन्होंने अपनी छवि, अपने परिवार, अपने बच्चों की रक्षा के लिए ऐसा किया. जनता को उनके लिए मेरे प्यार या मेरे लिए उनके प्यार के बारे में क्यों पता होना चाहिए? मैं उससे प्यार करती हूं और वह मुझसे प्यार करते हैं, बस! अगर वह अकेले में मेरे प्रति इस तरह प्रतिक्रिया करते, तो मुझे बहुत निराशा होती'. वहीं, रेखा अभी तक सिंगल हैं, जबकि अमिताभ बच्चन, जया बच्चन के साथ अपने परिवार में बहुत खुश हैं.

Next Story