बॉलीवुड

Rekha ने बिना शादी करे ही बना लिए थे कई आदमियों के साथ संबंध? लेकिन फिर खुला काला राज की 30 साल से इस महिला से है एक्ट्रेस के अवैध संबंध

Rekha ने बिना शादी करे ही बना लिए थे कई आदमियों के साथ संबंध? लेकिन फिर खुला काला राज की 30 साल से इस महिला से है एक्ट्रेस के अवैध संबंध
x
बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Rekha) अभिनय जगत का एक ऐसा नाम है, जिनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है.

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Rekha) अभिनय जगत का एक ऐसा नाम है, जिनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. रेखा की किस्मत भी ना जाने खुदा ने किस कलम से लिखी..प्यार तो मिला लेकिन किसी के साथ के लिए एक्ट्रेस ताउम्र तरसती ही रह गईं. रेखा ने साल 1970 में रेखा ने हिंदी फिल्म 'सावन भादो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. रेखा ने अपने पूरे करियर में 180 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया जिसमें जमीन आसमान, नमक हराम, नागिन, आप की खातिर, खून-पसीना, खूबसूरत, उमराव जान, सिलसिला, लज्जा, दिल है तुम्हारा , कोई मिल गया, शमिताभ आदि शामिल हैं. वह बॉलीवुड के कई नामी अभिनेताओं के साथ संबंध बना चुकी है जिसके साथ उनका रिश्ता लंबे समय तक चल चुका है. वही एक्ट्रेस के ऊपर एक महिला के साथ भी अवैध संबंध होने का आरोप लग चुका है.

अमिताभ बच्चन से बढ़ गई थी नजदीकिया

जब रेखा और अमिताभ के बीच प्रेम की चिंगारी धधक रही थी, उसी बीच रेखा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर की पत्नी और अपनी करीबी दोस्त नीतू सिंह की शादी में सिंदूर लगाकर और मंगलसूत्र पहनकर पहुंच गई थीं। कहा जाता है कि तब मीडिया में अफवाह फैल गई कि रेखा ने अमिताभ बच्चन से शादी कर ली है। हालांकि कई अफवाहों के बाद रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था,'उस शाम वह सीधे शूटिंग के सेट से कार्यक्रम में पहुंची थीं। सिंदूर और मंगलसूत्र उनके किरदार का हिस्सा था और वह उसे उतारना भूल गई थीं।

जितेंद्र थे पहला प्यार

कहा जाता रहा है कि रेखा का पहला प्यार शुरुआती फिल्म 'सावन भादो' के नायक नवीन निश्चल थे। लेकिन यासीर उस्मान ने अपनी किताब 'रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी' में दावा किया है कि रेखा को पहला इश्क जितेंद्र से हुआ, लेकिन जितेंद्र अपनी एयरहोस्टेस गर्लफ्रेंड शोभा के साथ कमिटेड थे। इसलिए ये लव स्टोरी आगे नहीं बढ़ पाई। ऐसे में रेखा का पहला प्यार अधूरा रह गया। इसके बाद रेखा का दिल विनोद मेहरा पर आ गया.

महिला से थे संबंध

रेखा के बारे में कुछ साल पहले एक अजीब सा खुलासा किया गया था. जिसमे दावा किया गया था की एक्ट्रेस एक महिला के साथ सेक्शुअल संबंध में है. चलिए आज इस लेख में हम आपको बताते है की आखिरकार जिस महिला की बता हो रही है वो है कौन?


Rekha ने बिना शादी करे ही बना लिए थे कई आदमियों के साथ संबंध? लेकिन फिर खुला काला राज की 30 साल से इस महिला से है एक्ट्रेस के अवैध संबंध

दरअसल इस महिला के साथ एक्ट्रेस के अफेयर एक आरोप लग चुका है. दरअसल ये आरोप लगाने वाले जर्नलिस्ट मोहनदीप है. जिन्होंने अपनी बुक 'Eurekha' में लिखी गईं. यह किताब उनके चरित्र पर सवालिया निशान खड़ा करती है। 'Eurekha' ने दावा किया था की इस लेडी के साथ रेखा के सेक्शुअल हैं. इस महिला का नाम फरजाना है. यह महिला पहले एक हेयर स्टायलिश थी लेकिन वो रेखा के साथ ही रहती है. दोनों 30 साल से एक साथ रह रहे हैं.

यही नहीं इस बुक में ये भी दावा किया गया था की इस महिला और रेखा के अलावा बेडरूम में किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है. खैर इस बात की पुष्टि Rewariyasat.com नहीं करता है.

Next Story