बॉलीवुड

अपनी को-स्टार से अफेयर को लेकर Ravi Kishan ने कही बड़ी बात, कहा 'सभी जानते हैं कि मैं..'

Ravi Kishan Nagma Affair News
x
Ravi Kishan Nagma Affair News: रवि किसन भोपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक काफी फेमस एक्टर के साथ नेता भी है। रवि का पॉलीटिकल और एक्टिंग करियर काफी शानदार और प्रेरणादाई रहा है।

Ravi Kishan Nagma Affair News: रवि किसन भोपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक काफी फेमस एक्टर के साथ नेता भी है। रवि का पॉलीटिकल और एक्टिंग करियर काफी शानदार और प्रेरणादाई रहा है। रवि काफी टैलेंटड एक्टर हैं। उनका रीयलिस्टिक एक्टिंग स्टाइल काफी शानदार है। रवि ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है। वे हमेशा मीडिया की सुर्ख़ियों में रहते आये हैं।

एक बार फिर रवि किसन सुर्ख़ियों में तब आये जब उनका एक इंटरव्यू वायरल हो गया। बता दें की अभिनेता से राजनेता बने रवि हाल में ही एक इंटरव्यू में नजर आए। इस दौरान उन्होंने पोलिटिकल करियर से लेकर एक्टिंग करियर पर फुर्सत से जवाब दिए।

इसी बीच रवि किसन ने एक्ट्रेस नगमा के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर वाली खबरों पर भी रिएक्ट किया। यह सब जानते हैं की रवि किशन और नगमा ने साथ में कई फिल्मों किया है। बता दें की दोनों का अक्सर नाम साथ में जोड़ा जाता रहा है। लेकिन एक बार फिर रवि ने इस रिलेशनशिप पर रिएक्ट किया है और साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं है। वे मैरिड हैं और अपनी पर्सनल लाइफ में खुश हैं।

बता दें की अभिनेता रवि हाल ही में रजत शर्मा के पॉपुलर शो आप की अदालत शो में पहुंचे। शो में जब रवि नगमा के साथ फिल्मों और केमिस्ट्री पर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि हम दोनों साथ में फिल्में इसीलिए करते थे क्योंकि हमारी फिल्म अच्छा परफॉर्म करती थी। सुपर हिट साबित हो रही थी। वेदोनों बहुत अच्छे दोस्त है।

उन्होंने शो में कहा की सबसे जरूरी बात ये है कि सभी जानते हैं कि मैं शादीशुदा था। रवि ने कहा की मैं वाइफ प्रीति शुक्ला का सम्मान करता हूं और उनसे डरा भी करता था। इसीलिए मैं ऐसा किसी भी महिला के साथ सोच भी नहीं सकता हूं। मेरी पत्नी वो औरत रही हैं जिन्होंने मेरा हर मोड़ पर साथ दिया है। जब मेरे पास पैसे भी नहीं थे तो वह मेरे साथ खड़ी थीं।

नगमा भी दिया था जवाब

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पॉपुलर एक्ट्रेस नगमा ने साल 2009 में टेलिग्राफ को दिए इंटरव्यू में रवि किशन के साथ अफेयर पर चुप्पी तोड़ी थी। बताया जाता है की नगमा ने कहा था कि मुझे समझ नहीं आता है कि दो को-स्टार्स की अच्छी बॉन्डिंग नहीं हो सकती है क्या। उन्होंने कहा था की आखिर इसमें दिक्कत परेशानी क्या है जब हम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत कंफर्टेबल है।

Next Story