बॉलीवुड

Raveena Tandon का छलका दर्द, कहा- 'तेज बुखार और पीरियड्स होने के बाद भी 'अक्षय' ने मेरे साथ…

Raveena Tandon का छलका दर्द, कहा- तेज बुखार और पीरियड्स होने के बाद भी अक्षय ने मेरे साथ…
x
Raveena Tandon का छलका दर्द, कहा- ‘तेज बुखार और पीरियड्स होने के बाद भी ‘अक्षय’ ने मेरे साथ! Raveena Tandon's pain spilled, said- 'Even after having high fever and periods, Akshay accompanied me

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लगभग ज्यादातर लोगो को ये चीज़ पता है. एक समय था जब रवीना टंडन का नाम हर जगह छाया हुआ था. वैसे तो एक्ट्रेस को फिल्म 'मोहरा' के सुपरहिट होने के बाद पहचान मिली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी को काफी सराहना मिली थी. वही फिल्म का गाना 'टिप टिप बरसा पानी' आज तक लोगो के जुबा में है. लेकिन एक्ट्रेस ने इस गाने को लेकर एक किस्सा बताया था जो बेहद दर्दनाक था.

बताया जाता है की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री रवीना टंडन को तेज बुखार आ गई थी. लेकिन फिर भी गाने की शूटिंग में पूरी की गई थी. एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने बताया कि "टिप टिप बरसा पानी की शूटिंग एक अंडरकंस्ट्रशन बिल्डिंग में हुई थी. शूटिंग के दौरान मेरे पैरों में कंकड़-पत्थर चुभ रहे थे. इतना ही नहीं शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया गया टंकी का पानी बहुत ठंडा था.


उस पानी में बार-बार भीगने की वजह से मुझे सर्दी और बुखार आ गया था। ज्यादा ठंड की वजह से मुझे तेज बुखार था और मेरा बदन तप रहा था। ठंड से बचने के लिए सेट पर मैं बार-बार शहद और अदरक की चाय पी रही थी। शूटिंग के दौरान घुटनों पर गोल-गोल घूमते वक्त मेरा पैर छिल गया था। यहां तक कि उसी वक्त मेरे पीरियड्स भी चालू थे. मैंने अक्षय कुमार को कहा की डाइरेक्टर को बोल शूटिंग कुछ दिनों बाद करा ले लेकिन अक्षय ने भी मेरा साथ नहीं दिया था.

इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक दूसरे को डेट करने लगे थे लेकिन ये रिश्ता कुछ दिन ही चला और दोनों को अलग होना पड़ा.


Next Story