बॉलीवुड

पति के साथ इस औरत को देख भड़क गई थी Raveena Tandon,करने लगी थी हाथापाई

पति के साथ इस औरत को देख भड़क गई थी Raveena Tandon,करने लगी थी हाथापाई
x
पति के साथ सौतन को देख भड़क गई थी Raveena Tandon, खो दिया था आपा, होने लगी थी हाथापाई! Raveena Tandon was furious after seeing her husband with her husband.

बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड अदाकारा Raveena Tandon के अभिनय से से आप तो वाकिफ होंगे। ये अपने प्रोफेशनल और निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। 90 के दशक मैं की अभिनेत्री आज भी बॉलीवुड में अपने अभिनय के बदौलत राज करती है। इन्होंने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है।रवीना के फिल्मी करियर का जिक्र करें तो इसकी शुरुआत 1991 पत्थर के फूल से हुई थी। इस फिल्म में अभिनय के साथ सलमान खान और विनोद खन्ना स्क्रीन शेयर की।

रवीना की खूबसूरती आज भी बरकरार

पहले की तुलना में रवीना अब बेहद कम फिल्में ही करती हैं, लेकिन रियलिटी शो में ये बराबर रूप से दिखाई दे रही है। ये आज भी बेहद खूबसूरत है। वो आज भी नई हीरोइनों को खूबसूरती के मामले में पीछे छोड़ देती है। रवीना की फिल्म मोहरा में इनके रोल को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म का गाना 'टिप टिप बरसा पानी' आज भी लोगों को रवीना की याद दिला देता है ।रवीना टंडन से जुड़े कई किस्से की चर्चा आज भी बी टाउन में होते ही रहते है, तो चलिए आज एक ऐसे ही दिलचस्प किस्से के बारे में जानते है।

बेहद खास मौके पर अनिल ने किया था रवीना को प्रपोज

रवीना टंडन का फिल्मी करियर जब ऊंचाइयों पर था। उसी दौरान उनकी मुलाकात जाने माने बिजनेस में आने से हुई थी। पहली नजर में ये एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। कुछ समय एक दूसरे के साथ क्वालिटी ऑफ टाइम बिताने के बाद अनिल ने रवीना को उनके बर्थडे पर शादी का प्रपोजल दे दिया। अनिल को रवीना पहले से पसंद थी। रवीना ने शादी के प्रपोजल को एक्सेप्ट करने में जरा भी देरी नहीं की। और इनकी शादी हो गई।

पार्टी में रवीना ने खड़ा कर दिया था बखेड़ा

अनिल थडानी से रवीना की दूसरी शादी थी।इससे पहले रवीना की शादी नताशा से हुई थी लेकिन इनके रिश्ते में काफी मनमुटाव चल रहा था। वही शादी के बाद एक बार किसी फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने न्यू ईयर की पार्टी में रवीना को इनवाइट करने के साथ ही पार्टी में अनिल थडानी की मौजूदगी के साथ ही इनकी पहली पत्नी नताशा ने भी शिरकत की थी। ऐसा माना जाता है कि जैसे ही रवीना और नताशा आमने सामने आई। कुछ समय के लिए हालात बेहद खराब हो गए। यहां तक की दोनों में हाथापाई होने के भी संकेत नजर आ रहे थे।

नताशा की इस हरकत से रवीना हुई थी खफा

ऐसा सुनने में आता है कि पार्टी के बीच में अनिल की पहली पत्नी के पास आने की फिराक में थी। इसे देखते ही रवीना का गुस्सा सातवें आसमान था।गुस्से में पागल होकर रवीना ने अपने हाथों जो जूस लिया था उसे नताशा के ऊपर फेंक दिया। इस बात पर दोनों के बीच काफी बवाल हुआ। इसके बाद नताशा ने मामले को ठंडा करने के लिए कहा कि रवीना उनसे बेहद जलती है वो तो सिर्फ पार्टी इंजॉय कर रही थी।उनका अनिल और रवीना दोनों से ही कोई वास्ता नहीं है।

Next Story