बॉलीवुड

Ajay Devgn को पाने के लिए Raveena Tandon और Karisma Kapoor में हो गई थी हाथापाई, फिर अजय ने दोनों को धोखा देकर कर डाला बड़ा कांड

Ajay Devgn को पाने के लिए Raveena Tandon और Karisma Kapoor में हो गई थी हाथापाई, फिर अजय ने दोनों को धोखा देकर कर डाला बड़ा कांड
x
Ajay Devgn को पाने के लिए Raveena Tandon और Karisma Kapoor में हो गई थी हाथापाई, फिर अजय ने दोनों को धोखा देकर कर डाला बड़ा कांड! Raveena Tandon and Karisma Kapoor had a scuffle to get Ajay Devgn, then Ajay cheated both of them and made a big scandal

एक्टर Ajay Devgn और काजोल बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में गिनी जाती है। उन्होंने साल 1999 में बेहद खास लोगों की उपस्थिति में शादी के साथ फेरे लिए थे। इस जोड़ी ने बॉलीवुड में एक साथ कई फिल्में की और शूटिंग के दौरान ही यह एक दूसरे को दिल दे बैठे इसके बाद ही उन्होंने शादी करने का डिसीजन लिया.

अभिनेता अजय देवगन का नाम काजोल से शादी करने के पहले 90 दशक की दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ खूब जोड़ा गया था। उन हसीनाओं में Raveena Tandon और Karisma Kapoor शामिल थी।


अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में रवीना टंडन के साथ कई फिल्मों में अभिनय किया और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसी दौरान ये एक दूसरे के प्यार में पड़ गए ये एक दूसरे को डेट पर भी ले गए.

अभिनेता अजय देवगन की चर्चित फिल्म 'जिगर' जब रिलीज की गई थी।उसी दौरान इसमें कपूर खानदान की लाडली बेटी करिश्मा कपूर भी नजर आई थी। सेट पर इनकी आंखें अभिनेता से चार हो गई और इनके प्यार की खबरें भी मैगजीन में छपने लगी थी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी रहे। ये घंटो एक दूसरे से बातें किया करते थे। इस बात की जानकारी जब रवीना को हुई तो वे इससे बेहद दुखी हुई।

वही एक खबर के मुताबिक जैसे ही रवीना को करिश्मा कपूर और अजय देवगन के अफेयर के बारे में पता चला ,तो वे एक दूसरे की जानी दुश्मन बन गई । ये पब्लिक प्लेस पर एक दूसरे से बात करना तो दूर आंखें तक नहीं मिलाती थी।

दोनों की नफरत इस कदर बढ़ गई थी इससे बॉलीवुड का हर सख्श वाकिफ हो गया। एक रिपोर्ट के अनुसार एक गाने की शूटिंग के दौरान करिश्मा और रवीना में ताबड़तोड़ लड़ाई हुई यहां तक कि बात हाथापाई तक पहुंच गई थी।

अजय देवगन ने करिश्मा और रवीना को छोड़कर किसी अन्य अभिनेत्री को दिल दे बैठे करिश्मा और रवीना फिजूल में अजय को लेकर लड़ाई कर रही थी। इस दौरान अजय देवगन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री काजोल के प्यार में थे।

24 फरवरी, 1999 को अजय देवगन ने काजोल को हमेशा के लिए अपनी जिंदगी में शामिल कर लिया और पिछले 23 साल से ये बड़ी ही खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे । वर्तमान समय में इनके दो बच्चे भी हैं।

Next Story