बॉलीवुड

रवीना टंडन ने बताया अक्षय कुमार का कला सच, कहा उन्होंने किया उन्हें इस्तेमाल, एक बार नहीं बल्कि 3-3..

रवीना टंडन ने बताया अक्षय कुमार का कला सच, कहा उन्होंने किया उन्हें इस्तेमाल, एक बार नहीं बल्कि 3-3..
x
रवीना टंडन ने बताया अक्षय कुमार का कला सच, कहा उन्होंने किया उन्हें इस्तेमाल, एक बार नहीं बल्कि 3-3..Raveena Tandon told the true art of Akshay Kumar, said that he used them, not once but 3-3

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. अक्षय कुमार 90 के दशक से लेकर आज तक बॉलीवुड में राज कर रहे है. बता दे की अक्षय कुमार के कई एक्ट्रेस से अफेयर रहे है. लेकिन रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार के अफेयर की बाते तेजी से वायरल हो रही थी. माना जाता है की अक्षय कुमार ने रवीना टंडन (akshay kumar Raveena Tandon affair) से मंगनी भी कर ली थी. यही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने खुलकर अक्षय कुमार के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे.

इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने खुलासा करते हुए बताया की अक्षय कुमार (akshay kumar raveena tandon) ने उनका इस्तेमाल किया. और मुझे धोखे में रखकर वो एक साथ 3-3 लड़कियों को डेट कर रहे थे. मुझे से तो शादी का वादा किया ही था और सभी से मेरे जैसे ही शादी का वादा करते थे. रवीना ने कहा की अक्षय सभी को गणेश भगवान के मंदिर ले जाकर मंगनी की अंगूठी पहनाते थे और शादी की झूटी कसम भी खाते थे.


1994 में रिलीज हुई फिल्म मोहरा से अक्षय कुमार और रवीना टंडन की नजदीकया बढ़ी थी. रवीना टंडन ने बताया की पहली मुलाक़ात में अक्षय कुमार को उन्होंने किस किया था. लेकिन बैडरूम की बात महज एक अफवाह थी. रवीना ने कहा की अक्षय मेरे साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Accused Akshay Kumar) को भी डेट कर रहे थे. रवीना ने कहा की उन्होंने सभी को धोखा दिया. धोखा देना उनकी फितरत में था.


Next Story